दिशा पटानी को वीडियो पोस्ट करना पड़ गया भारी, लोगों ने सुनाई खरी-खोटी
दिशा पटानी को वीडियो पोस्ट करना पड़ गया भारी, लोगों ने सुनाई खरी-खोटी
Share:

बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस कही जाने वाली दिशा पटानी आए दिन सोशल मीडिया पर अपने कोई ना कोई फोटोज या वीडियो शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. दिशा सोशल मीडिया पर हमेशा ही एक्टिव रहती हैं. हर बार उनके लुक की खूब तारीफ होती है लेकिन हाल ही में दिशा ने एक वीडियो शेयर किया था चलते अब वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. दिशा का ये वीडियो एक मोबाइल फोन के प्रमोशन का था और दिशा को इसके साथ लिखे कैप्शन के कारण ट्रोल किया जा रहा है.

दिशा ने वीडियो के साथ लिखा था कि, 'फाइनल वीडियो यहां है. आपको हाई रेस वीडियो कुछ समय में मेल करेंगे. तो प्लीज लास्ट वीडियो अपलोड करने के लिए इसका उपयोग करें. नीचे कैप्शन लिखा.' दरअसल दिशा ने ये लाइन्स अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिख दी थी और उनके पोस्ट में इन लाइन्स के बाद उनका वीडियो से संबंधित कैप्शन शुरू हो रहा था. बस फिर क्या दिशा को उनकी ये गलती बहुत भारी पड़ गई.

अब दिशा को उनके इसी कॉपी-पेस्ट के चलते ट्रोल किया जा रहा है. एक यूज़र ने दिशा का मजाक उड़ाते हुए लिखा- 'कॉपी करने लिए Ctrl C+ Ctrl V काफी नहीं है. इसके लिए दिमाग की भी जरूरत होती है.'वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- ये डायरेक्शन लैस हैं. अन्य एक यूज़र ने लिखा- कॉपी पेस्ट कैसे करते हैं ये दिशा को पता नहीं.

दिशा पटानी के इस वीडियो का लोगों ने उड़ाया जमकर मजाक

देर रात बॉयफ्रेंड टाइगर को लेकर लॉन्ग ड्राइव पर निकली दिशा पटानी

दिशा पटानी के हाथ लगी एक और बड़ी फिल्म, इस एक्टर के साथ करेंगी रोमांस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -