फैंस को रास नहीं आईं दिशा की इतनी खूबसूरत फोटो, किए ऐसे कमेंट्स
फैंस को रास नहीं आईं दिशा की इतनी खूबसूरत फोटो, किए ऐसे कमेंट्स
Share:

अभिनेता सलमान खान की फिल्म भारत की एक्ट्रेस दिशा पाटनी की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं. एक्ट्रेस दिशा को इंस्टाग्राम पर 23 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं और अपने फैंस से जुड़े रहने हेतु दिशा भी इंस्टाग्राम पर खूब तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं. अब दिशा द्वारा एक नया फोटो शेयर किया गया है, जिससे लोग नाराज भी हुए हैं. 

बता दें अपनी फैशन सेंस और फिटनेस को लेकर सदा चर्चा में रहने वाली अदाकारा दिशा पटानी सोशल मीडिया पर अपने शूट, जिम और घर की कई तस्वीरें खूब साझा करती रहती हैं. दिशा द्वारा हाल ही में एक सेल्फी पोस्ट की गई थी, जो कि देखने से किसी शूट की नजर आती है. इस फोटो में उन्होंने सिल्वर ड्रेस पहना है और लाल लिपस्टिक लगाई है. इसमें दिशा बेहद खूबसूरत भी नजर आ रही हैं. 

जहां फैन्स द्वारा उनकी इस तस्वीर पर कमेंट कर उनकी तारीफ की गई. जबकि वायरल हो रही तस्वीर को लोगों द्वारा भी ट्रोल किया गए है. फैंस द्वारा दिशा के लाल होठों की तारीफ की तो ट्रोल्स ने कमेंट कर कहा कि, "तुमने अपना लुक एकदम खराब कर दिया" और "तुम मेकअप की लग रही हो." आपको जानकारी के लिए बता दें कि दिशा पटानी द्वारा सलमान की फिल्म 'भारत' में काम किया गया था और इस फिल्म में उनका रोल छोटा सा था पर उनके काम की खूब तारीफ की गई थी. दिशा द्वारा फिल्म में सलमान की गर्लफ्रेंड का किरदार अदा किया गया था, जो कि सर्कस में काम करती थीं और इस फिल्म से उनका गाना स्लो मोशन बेहद सुर्ख़ियों में हुआ था. 

काजोल ने डाली ऐसी फोटो, पति के बाद बहन ने कर दिया ट्रोल

 

 

देखते ही उड़ रहे फैंस के होश, दीपिका ने कराया सेमी न्यूड फोटोशूट

गर्लफ्रेंड के पैरेंट्स संग इतनी ख़ास है अर्जुन की बॉन्डिंग, देखें फोटो

मेकर्स ने War के कारण बदली 'मरजावां' की रिलीज़ डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -