बिना ब्लाउज़ पहने फोटो शेयर करने पर ट्रोल हुईं दिशा, लोगों ने किये भद्दे कमैंट्स
बिना ब्लाउज़ पहने फोटो शेयर करने पर ट्रोल हुईं दिशा, लोगों ने किये भद्दे कमैंट्स
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से हाल ही में एक फोटो शेयर किया था जिसमें उन्होंने ऐसी ड्रेस पहनी थी जिसके कारण दिशा को सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ गया. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं दिशा पटानी ने हाथों में एक दिया भी लिया हुआ है. इसके साथ उन्होंने लहंगे के ऊपर चोली की जगह ब्रा पहनी हुई थी. सुनने में आया है कि दिशा का यह फोटो एक एक फैशन ब्रांड के फोटोशूट का हिस्सा था जो दिवाली थीम पर लिया गया था.

सोशल मीडिया यूज़र्स को दिशा का ये अवतार पसंद नहीं आया और उन्होंने दिशा को ट्रोल करना शुरू कर दिया. दिशा पटानी ने जब यह फोटो शेयर की तो काफी लोगों ने इसे खूबसूरत और हॉट बताया लेकिन कुछ लोगों ने दिशा के इस फोटो को भद्दा मजाक करार दिया. लोगों ने दिशा के फोटो पर कमेंट करते हुए कहा कि 'फोटो लेने की जल्दी में कैमरामैन ने दिशा को पूरे कपड़े तक नहीं पहनने दिए.' इसके साथ ही सोशल मीडिया पर इस समय दिशा को अलग-अलग तरह से ट्रोल किया जा रहा है.

कुछ लोगों ने तो दिशा के फोटो को एडिट करके उन्हें ब्लाउज़ तक पहना दिया है. वैसे ये पहली बार नहीं है जब दिशा को उनके हॉट फोटो के कारण ट्रोल किया गया हो बल्कि वो पहले भी कई बार ट्रोल हो चुकी हैं. आपको बता दें दिशा पटानी ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत एमएसधोनी फिल्म से की थी. दिशा अपनी फिल्मों के अलावा अफेयर के कारण भी सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं.

लहंगे पर चोली की जगह ब्रा पहनकर लोगों को दिवाली विश कर रही ये एक्ट्रेस

भारत के सेट से आई सलमान की नई तस्वीरें, दिखेगा उनका पुराना लुक

रेड हॉट ड्रेस में सेक्सी लुक के जरिए फैंस के दिलों में खलबली मचा रही ये अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -