जब टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड ने हॉलीवुड पॉपस्‍टार बियोन्‍से को दी डांस में टक्कर
जब टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड ने हॉलीवुड पॉपस्‍टार बियोन्‍से को दी डांस में टक्कर
Share:

अपनी दिलकश अदाओं से लाखों करोड़ो लोगों के दिलों पर राज कर रही बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा दिशा पटानी आये दिन सुर्ख़ियों में रहती है. गौरतलब है कि दिशा पटानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी हॉट फोटोज और बेहतरीन डांसिंग के वीडियोज शेयर करती रहती है. अब हाल ही में उन्होंने एक और डांस वीडियो शेयर किया है जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिशा वर्ल्ड फेमस सिंगर बियोंसे नोल्स को कॉपी करती नजर आ रही है.

दरअसल दिशा पटानी उन्हें आपना आइडल मानती हैं और अपनी फेवरेट सिंगर को ट्रि‍ब्यूट देते हुए उन्होंने ये डांस परफॉर्म कि‍या है. बता दे कि दिशा ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है जिसमें वह हूबहू बियोंसे के डांस मूव्स को कॉपी करती दिख रही हैं. वहीं दिशा के फैन्स भी उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे है. खास बात यह है कि बियोंसे का ये डांस परफॉर्मेंस उनके हिट लाइव कॉन्सर्ट वीडियोज में से एक है जिसको दिशा ने बड़े शानदार तरीके से कॉपी किया है जिसकी तारीफ हर कोई कर रहा है.

 

दिशा ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा है- मैं यह लंबे समय से करना चाहती थी, ये मेरी आइडल बियोंसे के लिए मेरी तरफ से ट्र‍िब्यूट है. गौरतलब है कि दिशा अभिनेता टाइगर श्रॉफ को डेट कर रही है हालांकि ये दोनों अक्सर ही अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी साधे रहते है. पिछले दिनों ही टाइगर और दिशा एक साथ रेस्टोरेंट के बाहर नजर आये थे. टाइगर और दिशा ने फिल्म 'बाग़ी 2' में साथ काम किया है. इस फिल्म में इन दोनों की केमस्ट्री को काफी पसंद किया है. वहीं फिल्म 100 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो गई.

ये भी पढ़े

करण जौहर के साथ काम करने को लेकर कार्तिक आर्यन का बड़ा बयान

लव रंजन से अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बोलते नज़र आए कार्तिक आर्यन

'सोनू के टीटू की स्वीटी' की अपार सफलता के बाद कार्तिक आर्यन के बढे भाव

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -