लॉकडाउन के चलते दिशा ने घर पर खोला मेकअप ट्यूटोरियल

लॉकडाउन के चलते दिशा ने घर पर खोला मेकअप ट्यूटोरियल

आप सभी जानते ही हैं कि इस समय पूरे देश में 21 दिनों का लॉकडाउन है और यह होने से सभी सेलेब्स अपने घरों पर ही समय बिता रहे हैं. इस समय घर में खाली बैठे हुए कुछ सेलेब्स कुकिंग करते हुए तो कुछ वर्कआउट करते हुए वीडियो शेयर कर रहे हैं. अब इन सभी के बीच हाल ही में एक्ट्रेस दिशा पटानी ने अपने फैंस के लिए एक मेकअप ट्यूटोरियल शेयर किया है. जी हाँ, आप देख सकते हैं हाल ही में दिशा पटानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है.

 

वहीं इस वीडियो में दिशा का खूबसूरत मेकअप लुक देखने को मिल रहा है. उन्होंने अपने ट्यूटोरियल वीडियो में बताया है कि, 'किस तरह उन्होंने अपना समर पिंक ग्लो मेकअप किया है.' जी हाँ, दरअसल अपने यूट्यूब चैनल पर ट्यूटोरियल शेयर करते हुए दिशा ने लिखा, 'मैं कई दिनों से मेकअप ट्यूटोरियल वीडियो बनाना चाहती थी. ये मेरा पहना ट्यूटोरियल वीडियो है व ये मेरे लिए बहुत ज्यादा कठिन था'. इस दौरान दिशा की वीडियो में उनका नेलपैंट अधूरा लगा हुआ है और इस बात पर सफाई देते हुए उन्होंने कहा, 'प्लीज मेरे नाखूनों को ना देखें. मैं सोशल डिस्टेंस मेन्टेन कर रही हूं. 10 दिनों से घर पर हूं व मेरे पास नेलपैंट रिमूवर नहीं है. अगली बार व बेहतर बनाने की प्रयास करूंगी'.

आप सभी को बता दें कि दिशा ने 6 महीनों पहले अपने यूट्यूब चैनल की आरंभ की थी. वहीं उनके चैनल पर अब तक 1 लाख 63 हजार सब्सक्राइबर हैं. इसी के साथ उन्होंने इसमें अपने डांस, वर्कआउट व शूट का वीडियो भी शेयर किया हुआ है. वैसे इसके पहले दिशा को अपने बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ की बहन के साथ एजॉय करते हुए देखा जा चुका है.

किसी लड़के को नहीं बल्कि बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस को डेट करना चाहती है आमिर खान की बेटी

सैफ दे रहे थे लाइव इंटरव्यू और तभी आ गए तैमूर

लॉकडाउन के बीच बगीचे में सफाई करते दिखा यह एक्टर