घुटने में चोट के बाद भी दिशा ने किया ये खतरनाक स्टंट, देखें वीडियो
घुटने में चोट के बाद भी दिशा ने किया ये खतरनाक स्टंट, देखें वीडियो
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके अलावा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अपने से जुड़े कई वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं. दिशा पटानी की इन तस्वीरों और वीडियो में सिर्फ फिटनेस की जानकारी होती है. दिशा पटानी का फिटनेस से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिशा स्टंट करती दिखाई दे रही हैं जो वायरल भी हो रहा है. 

आप देख सकते हैं इस वीडियो में दिशा पटानी फ्रंट फ्लिप जंप कर रही हैं. इसके अलावा ह अक्सर खतरनाक जिमनास्टिक मूव्स करते हुए दिखाई देती हैं. आप देख ही सकते हैं वीडियो में देखा जा सकता है कि दिशा पटानी ने भागती हुईं आती हैं और फ्रंट फ्लिप जंप कर रही हैं. इसके बाद वह काफी खुश होती हैं. देखकर लगता है कि वो इसके लिए काफी समय से मेहनत कर रही होंगी जिसके बाद वो इसे परफेक्ट कर पाई हैं. यहां देखें वीडियो. 

बता दें शूटिंग के समय वो पहले ही घायल ही हो चुकी हैं और इस इंजरी के बाद उनका पहली कोशिश थी. जिसमें वो कामयाब हुई हैं. इस वीडियो के साथ कैप्शन दिया है, ’फाइनली मैंने पहली फ्रंट फ्लिप जंप को पूरा कर दिया. घुटने की इंजरी के बाद से मैंने अब फ्रंट फ्लिप जंप मारने की कोशिश नहीं की थी. मैंने अपने डर से पर जीत कर काफी खूश हूं.’ इसके अलावा दिशा आखिरी बार सलमान खान के साथ 'भारत' में नज़र आई थी जिसमें उन्होंने काफी स्टंट किये थे.  

ॐ नमः शिवाय के जाप से करता है ये एक्टर वर्कआउट, देखें वीडियो

बालों में गुलाब के फूल संग बहुत दिलकश नजर आईं सोनम कपूर, नहीं हटा पाएंगे नजरें

कैटरीना कैफ ने किया ऐसा काम, फैंस बोले- क्या रणबीर भी हैं साथ ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -