ठाकरे के बेटे संग नजर आईं दिशा पटानी, ट्रोलर्स ने उतारा गुस्सा
ठाकरे के बेटे संग नजर आईं दिशा पटानी, ट्रोलर्स ने उतारा गुस्सा
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी एक बार फिर से अपनी डिनर डेट को लेकर खबरों में आ चुकी हैं, हालांकि इस बार वजह टाइगर श्रॉफ नहीं बल्कि आदित्य ठाकरे हैं. जी हां, पिछले दिनों दिशा शिवसेना के युवा शाखा के प्रमुख आदित्य ठाकरे के साथ डिनर के लिए निकलीं दिशा और इसी वजह से लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल भी किया है. 

आपको बता दें कि दिशा इस डिनर डेट पर रेड टॉप और डेनिम की शॉर्ट स्कर्ट में काफी हॉट नज़र आ रही थीं, तो वहीं आदित्य ठाकरे यलो टीशर्ट में कैजुअल और कूल दिख रहे थे. आपको जानकारी के लिए बता दें कि आदित्य ठाकरे शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के पुत्र व स्वर्गीय बाल ठाकरे के पोते हैं. बॉलीवुड में भी आदित्य की एक अच्छा-खासा नाम है. 

ख़ास बात यह रही कि जैसे ही दिशा और आदित्य की तस्वीरें इंटरनेट पर छाईं कि लोग उन्हें ट्रोल करने लगे. दरअसल, बात यह है कि दिशा अक्सर अपने कथित बॉयफ्रेंड टाइगर के साथ नजर आती हैं, अब लोग उन्हें आदित्य के साथ देखकर इसे इतनी आसानी से नहीं पचा पा रहे हैं और उन्हें साथ देखकर लोग दिशा के लिए 'एक था टाइगर' और 'टाइगर जिंदा है' जैसे कॉमेंट कर ट्रोल करने में लगे हैं. ख़ास बात यह भी है कि ऐसा पहली बार नहीं है, जब दिशा और आदित्य पब्लिकली साथ दिखे हों, बल्कि इससे पहले भी वे बांद्रा में लंच के लिए एक बार साथ में नजर आ चुके हैं. 

बीच सड़क में यह काम करते नजर आईं जरीन खान, वीडियो मचा रहा सनसनी

भारत कलेक्शन : थमने का नाम नहीं लें रहे कैटरीना-सलमान, सोमवार को कमा डालें इतने करोड़

दीपिका के बराबर आ खड़ी हुईं कैटरीना, दें डाली 7 '100' करोड़ी फ़िल्में

ऋषि कपूर से ख़राब है सलमान के संबंध, लेकिन इस तरह लेते रहे उनका हाल-चाल !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -