मेरी बोल्ड ड्रेस पर नाटक बंद करें और अपना दिमाग खुला रखें....
मेरी बोल्ड ड्रेस पर नाटक बंद करें और अपना दिमाग खुला रखें....
Share:

अभिनेत्री दिशा पाटनी के बारे में तो यह तो सभी को पता ही है की वह अभिनेता टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड है. दिशा पाटनी जो की अभी हाल ही में हमे सोनू सूद व हॉलीवुड अभिनेता जैकी चेन की फिल्म 'कुंग फु योगा' में भी हमे नजर आ चुकी है. तथा एक बार फिर से हमे दिशा पाटनी का बोल्ड लटके झटके नजर आए. जी हाँ, आपको बता दे की अभी हाल ही में पिछले महीने आयोजित हुआ 62वां जियो फिल्मफेयर अवॉर्ड हाल ही में टीवी पर ऑनएयर हुआ.  इस दौरान कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस स्टाइलिश आउटफिट्स में नजर आईं.

हालांकि इन सबके बीच सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बनीं टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी. जो की इस इवेंट में हमे काफी बोल्ड ड्रेस के चलते हमे नजर आई थी. व बहुत से यूजर्स ने उनके इस पहनावे पर उनका जमकर मजाक भी उड़ाया था. अब इस सबके बाद हमारी दिशा पाटनी ने भी अपने बयान में कुछ कहा है.

जी हाँ, दिशा ने अपने अंदाज में करार जवाब देते हुए कहा कि 'हम हर दिन छेड़छाड़ और बलात्कार की खबरें पढ़ते रहते हैं. हमारा भारत देश देवियों की पूजा करता है लेकिन वह इंसान नहीं बल्कि जानवर बनता जा रहा है. हमारे समाज में एक लड़की के शरीर को ढ़कने के आधार पर जज करना जितना आसान है उतना ही मुश्किल ये मानना है कि आप अपनी गंदी सोच को नहीं रोक सकते हैं. कृपया जागे और समझें कि हम 'भारतीय लड़की' किसी की सोच बनने नहीं जा रही हैं. हमारी सोच आप सभी से अलग है. नाटक बंद करें और अपना दिमाग खुला रखें. दिशा ने आगे लिखते हुए कहा मुझे सपोर्ट करने के लिए मेरे फ्रेंड्स, परिवार और को-स्टार मेरे साथ है, और उनके सपोर्ट के वजह से मुझमें ये सब लिखने की हिम्मत आई.       

दिशा के निप्पल्स को बेरहमी से घूरता रहा यह शख्स...Watch Pics

सैफ अली खान की बेटी सारा ने किया दिशा को फिल्म से बाहर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -