दिशा पटानी की बहन ही हैं उनकी प्रेरणा, सेना में है अधिकारी
दिशा पटानी की बहन ही हैं उनकी प्रेरणा, सेना में है अधिकारी
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने फिल्म 'एम.एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी' से बॉलिवुड में कदम रखा था. आज वो अपनी एक अलग ही जगह हासिल कर चुकी हैं. आज उन्हें हॉट एक्ट्रेस में भी गिना जाता है, यहां आपको बता दें कि उनकी बहस किस फिल्ड में है. जी हाँ, यहां हम उनकी बहन की बात कर रहे हैं जिनकी फोटोज हाल ही में दिशा ने शेयर की हैं. चलिए जानते हैं उनके बारे में. 

दिशा ने एक और बेहद खास तस्वीर शेयर की है जिसपर उन्हें काफी गर्व है. बता दें कि यह तस्वीर उनकी नहीं, उनकी बहन की है. कम ही लोगों को पता है कि दिशा पाटनी की बहन खुशबू पाटनी भारतीय सेना में आधिकारी हैं. दिशा पहले ही कुछ इंटरव्यूज में कह चुकी हैं कि असल जिंदगी में वह अपनी बहन से प्रेरणा लेती हैं.  अब दिशा ने अपनी बहन की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की है. इसके साथ उन्होंने लव और हार्ट का इमोजी भी बनाया है.  

अब जब बहन सेना में अधिकारी है तो दूसरी बहन पर तो इसका असर पड़ना ही था. इसी लिए दिशा हमेशा ही अपनी बहन से प्रेरित होती हैं. बहन के लाइमलाइट में होने के बावजूद खुशबू ने अपनी प्राइवेसी मेनटेन की हुई है. दिशा की बात करें तो वह सलमान खान की आने वाली फिल्म 'भारत' में नजर आएंगी. इससे पहले वह टाइगर श्रॉफ के साथ 'बागी 2' में दिखाई दी थीं. 

क्या जाह्नवी कपूर कर रही पीएम मोदी का प्रचार, वायरल हो रहा ऐसा ट्वीट

दोस्त की शादी में शामिल हुए रणवीर-दीपिका, खूबसूरत तस्वीर आई सामने

कैंसर से जंग जीतकर काम पर लौट रहे राकेश रोशन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -