टाइगर के साथ दिशा पटानी ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर, माँ ने बनाया हार्ट इमोजी
टाइगर के साथ दिशा पटानी ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर, माँ ने बनाया हार्ट इमोजी
Share:

बॉलीवुड में अपने अफेयर के लिए आए दिन सुर्ख़ियों में रहने वाले दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ को आप सभी ने 'बाघी 2' में देखा होगा. आपको बता दें कि बीते कल बाघी 2 की रिलीज़ को दो साल बीत चुके हैं और इस मौके पर दिशा पटानी ने इंस्टाग्राम पर टाइगर श्रॉफ के साथ कुछ फोटो शेयर की हैं. जी हाँ, हाल ही में टाइगर श्रॉफ के साथ फोटो शेयर करते हुए दिशा ने लिखा है, 'हैप्पी 2 इयर्स ऑफ़ 'बागी 2'.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

इसी के साथ टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ ने दोनों फोटो पर अपनी रिएक्शन देते हुए कमेंट बॉक्स में हार्ट इमोजी पोस्ट की है. आप सभी को बता दें कि टाइगर की माँ के अलावा टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ ने भी कमेन्ट में हार्ट इमोजी बनाई है. आप जानते ही होंगे टाइगर श्रॉफ और दिशा अपनी इन तस्वीरों को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. वहीँ फैंस द्वारा दोनों की जोड़ी बेहद पसंद की जाती है. दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है और दोनों की जोड़ी को फैंस ने एक साथ देखने के बारे में भी कई बार कमेंट्स में कहा है.

आप सभी को बता दें कि हाल ही में दिशा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो साझा करते हुए लिखा था कि, 'टाइगर श्रॉफ हमेशा परेशान करते हैं.' वैसे अगर आप दिशा का सोशल मीडिया अकाउंट देखें तो इसपर टाइगर श्रॉफ की कई फोटो मिल जाएंगी इसलिए भी लोगों को यह लगता है कि दोनों के बीच कुछ तो है लेकिन दोनों के बारे में बात की जाए तो दोनों ने कभी एक दूजे को लेकर ऐसा कुछ कहा नहीं.

अब भी स्थिर है कनिका कपूर की हालत स्थिर, पिता ने कहा- 'अब हमारी नहीं जरूरतमंदों की जांच करो'

'आता माझी सटकली' से लेकर 'माय चेस्ट हैज बिकम ब्लाउज' तक यहाँ देखिए अजय के दमदार डायलॉग्स

बैटमैन बनकर लोगों की मदद के लिए पहुंचा यह एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -