खाली प्लेट देखने पर ट्रोलिंग का शिकार हुईं दिशा, लोगों ने कहा- 'भूखी...'
खाली प्लेट देखने पर ट्रोलिंग का शिकार हुईं दिशा, लोगों ने कहा- 'भूखी...'
Share:

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी की एक फोटो बहुत तेजी से वायरल हो रही है. वैसे भी दिशा ने इन दिनों अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों के कारण आग लगा दी है और वह हर किसी की फेवरेट बनी हुईं हैं. वहीं वह अपने अभिनय और फिटनेस के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री हैं लेकिन इस बार उन्होंने एक फोटो से सनसनी मचा दी है और ट्रोल भी हो गईं हैं. हाल ही में दिशा पाटनी ने हाल ही में एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है और इस तस्वीर में दिशा बहुत प्यार से खाली प्लेट को निहारती नजर आ रही हैं. जी हाँ, वहीं दिशा पाटनी ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'Looking at the empty plate be like.'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

आप देख सकते हैं उनकी इस एक फोटो को अब तक 10 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और हर किसी को उनकी यह फोटो पसंद आ रही है. वैसे तो दिशा की इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है लेकिन इस फोटो के अलावा भी उनकी हर तस्वीर कमाल की होती है. फिलहाल इस तस्वीर में दिशा पाटनी बहुत हॉट लग रही हैं और दिशा की इस तस्वीर पर फैंस के भी जबरदस्त रिएक्शन आ रहे हैं. इस फोटो को देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'Beautifull.' इसी के साथ कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी कर दिया है.

एक यूजर ने लिखा है 'भूखी' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है 'खाना नहीं मिला मेडम को'. आपको बता दें कि दिशा पाटनी के इंस्टाग्राम पर 28 मिलियन फॉलोअर्स हैं और दिशा पाटनी की गिनती बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेसेस में होती है. फिलहाल उनकी इस फोटो ने सभी को घायल किया हुआ है.

नागरिकता बिल को लेकर निर्देशक अनुराग कश्यप कहा- 'वोट देने का नतीजा'

निर्भया के दोषियों के लिए जल्लाद की तलाश जारी, इस मूवी में तो पैरेंट्स ने ही दी फांसी

BOX OFFICE : रानी मुखर्जी की मर्दानी 2 ने दिखाया अपना रुतबा, पहले दिन की कमाई रही यह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -