दिशा की खूबसूरत तस्वीर देख टाइगर की बहन कृष्णा ने किया कमेंट
दिशा की खूबसूरत तस्वीर देख टाइगर की बहन कृष्णा ने किया कमेंट
Share:

बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती से सभी के दिलों में बसने वाली एक्ट्रेस दिशा पटानी ने एक बार फिर से तापमान बढ़ा दिया है। उन्होंने हर बार अपनी ग्लैरमस अदाओं से फैंस के बीच चर्चाएं हासिल की है। वह अपनी तस्वीरों की वजह से आए दिन चर्चा में छाई रहती हैं। ऐसे में अब उन्होंने एक बार फिर से अपनी एक तस्वीर शेयर कर सभी का दिल जीत लिया है। आप देख सकते हैं उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक बेहद ही खूबसूरत फोटो शेयर की है।

इस फोटो में एक्ट्रेस का लुक वाकई में मदहोश कर देने वाला नजर आ रहा है। आप देख सकते हैं इस फोटो में दिशा वाईट कलर की बेहद ही प्यारी ड्रेस में बेहतरीन लुक के साथ दिखाई दे रही हैं। इस फोटो को देखने के बाद फैंस उनके दीवाने बनते जा रहे हैं और उनकी फोटो पर तेजी से कमेंट्स भी कर रहे हैं। इस फोटो को देखने के बाद दिशा के कई दोस्त, बॉलीवुड सेलेब्स इस पर अपना प्यार लुटा रहें हैं। अब तक करीब 2 लाख लाइक्स इस फोटो को मिल चुके हैं। वैसे इस फोटो पर सबसे खास कमेंट टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ का है।

उन्होंने दिशा की फोटो में उनके लुक को देख उन्हें क्यूट बुलाया है। अब बात करें काम के बारे में तो जल्द ही दिशा पटानी फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई में दिखाई देंगी। इस फिल्म की शूटिग पूरी हो चुकी है हालांकि इसके रिलीज को लेकर अभी मेकर्स ने कोई बयान नहीं दिया हैं। इस फिल्म में दिशा सलमान संग नजर आने वाली हैं। दोनों की जोड़ी फिल्म भारत के बाद दूसरी बार साथ नजर आएगी।

आज है आम आदमी पार्टी का 8वां स्थापना दिवस, CM अरविंद केजरीवाल ने कही यह बात

डिएगो माराडोना के निधन से दुखी हैं शाहरुख़ खान, किया ट्वीट

Covishield के लाखों डोज़ तैयार, 28 नवंबर को सीरम इंस्टिट्यूट जाएंगे पीएम मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -