दिशा की हर तस्वीर-वीडियो पर कमेंट करते हैं टाइगर के घरवाले, क्या है राज?
दिशा की हर तस्वीर-वीडियो पर कमेंट करते हैं टाइगर के घरवाले, क्या है राज?
Share:

इस समय दिशा पाटनी आए दिन बोल्ड फोटोज शेयर कर रहीं हैं जो हर किसी को हैरान कर रहे हैं. उन्हें अक्सर बोल्ड अंदाज में देखा गया है और हम यकीन से कह सकते हैं उन्ही बोल्ड फोटोज के करण उनके लाखों फैंस हैं. वैसे हाल ही में भी उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर दी है जो बोल्ड है और उस फोटो को देखकर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ के कमेंट ने सभी को हैरान कर दिया है. जी दरअसल बीते दिनों में इन दोनों दोस्तों को कई बार सोशल मीडिया पर कमेंटबाजी करते देखा गया है। दिशा पाटनी अपने अकाउंट पर बोल्ड तस्वीर या वीडियो शेयर करती हैं और कृष्णा श्रॉफ उन पर कमेंट करके लोगों को चौंका देती हैं। यह एक बार नहीं बल्कि बार बार होता है. वैसे अब एक बार फिर से ऐसा ही कुछ हुआ है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#doyouloveme

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

असल में दिशा पाटनी ने कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर 'बागी 3' के सेट का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो बोल्ड डांस मूव्स करती नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं दिशा पाटनी के ये डांस मूव्स लोगों का दिल तो धड़का ही रहे हैं लेकिन इसके साथ-साथ इन्हें देखकर कृष्णा श्रॉफ भी झूमने लगी हैं इसी वजह से कृष्णा श्रॉफ ने दिशा पाटनी के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'लव...।' वैसे कृष्णा के साथ-साथ उनकी मां आयशा श्रॉफ ने भी दिशा के इस वीडियो पर कमेंट किया है और लिखा है, 'ये तो कमाल का है।'

अब टाइगर का ही कमेंट आना बाकी है. वैसे टाइगर और दिशा ने कभी अपने रिश्ते को कबूल नहीं किया लेकिन टाइगर श्रॉफ की मां और बहन अदाकारा दिशा पाटनी की तस्वीरों पर ऐसे कमेंट करती हैं तो ऐसा लगता है कि दोनों के बीच कुछ तो है.

एफ‍िल टावर के नजदीक डांस करते हुए करिश्मा ने शेयर की तस्वीर, पूछा- 'बताओ कौन सी फिल्म है'

बेटी रूही ने इस जानवर से कर दी करण जौहर की तुलना

पूर्व मिस वर्ल्ड ने की सरकार से अपील, कहा- 'राशन के साथ दें फ्री सैनिटरी पैड'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -