दिशा ने अंडरगार्मेंट्स में शेयर की बेहद हॉट तस्वीर, फैन्स के उड़े होश
दिशा ने अंडरगार्मेंट्स में शेयर की बेहद हॉट तस्वीर, फैन्स के उड़े होश
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार दिशा पटानी हर बार ही अपनी बोल्ड अदाओं के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. दिशा अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. फैंस भी दिशा के हॉट अवतार को खूब पसंद करते हैं. हर बार ही दिशा की तस्वीरें मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं. हाल ही में एक बार फिर इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर को साझा किया है.

इस बार दिशा ने अंडरगार्मेंट्स में अपनी हॉट फोटो शेयर की है. आप भी देखिये दिशा की यह खूबसूरत पोस्ट. अब तक दिशा की इस पोस्ट को करीब 9 लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद की है. सोशल मीडिया पर ये तस्वीर आग की तरह वायरल हो रही है. इस तस्वीर में दिशा ने केलविन क्लाइन के अंडरगार्मेंट्स पहने हैं और वो इस ब्रांड को प्रमोट करती हुई नजर आ रही हैं. आपको बता दें ये ब्रांड दिशा के सबे पसंदीदा ब्रांड है.

इस बार भी दिशा इस तस्वीर में अपनी बोल्ड अदाओं से सभी को घायल करते दिखाई दे रही हैं. दिशा की यह तस्वीर भी सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है. वहीं उनके वर्कफ़्रंट की बात करे तो दिशा ने फिल्म एम एस धोनी के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था. जल्द ही वो सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ फिल्म भारत में नजर आने वाली हैं.

टाइगर श्रॉफ के इस जबरदस्त डांस को देखकर आपकी भी आँखे फटी रह जाएगी

डेट पर निकले लव बर्ड्स टाइगर और दिशा के साथ लोगों ने किया ऐसा काम

ओड़िशा: बस खाई में गिरने से तीन की मौत 16 घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -