दिशा ने शेयर की ऐसी सेक्सी फोटो, नहीं हट रही फैंस की निगाहे
दिशा ने शेयर की ऐसी सेक्सी फोटो, नहीं हट रही फैंस की निगाहे
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में शुमार हो चुकी एक्ट्रेस दिशा पटानी ने सलमान खान के साथ फिल्म 'भारत' में पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर जोरदार कहर बरपा दिया है और सलमान खान की फिल्म भारत में दिशा ने आईटम नंबर किया है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि स्लो मोशन गाने से वे फिलहाल हर ओर छाईं हुईं हैं और उन्हें काफी पसंद भी किया जा रहा है. इसमें उन्होंने काफी गजब का डांस किया है. 

साथ ही आपको बता दें कि दिशा पटानी अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं और दिशा अपने बोल्ड और स्टाइलिश अंदाज के चलते फैंस के दिलों पर राज भी बखूबी करती हैं. जबकि सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली दिशा पटानी हर दिन कुछ न कुछ अलग करती हुईं नजर आती है.

आपको बता दें कि अब दिशा की एक तस्वीर ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है और सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर में दिशा बेहद ही खूबसूरत भी लग रही हैं. जानकारी के मुताबिक, दिशा ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फैन्स के साथ शेयर किया है और फैंस इस पर काफी कमेंट्स भी कर रहे हैं. भारत फिल्म के कलेक्शन की बात की जाए तो यह फिल्म तीन दिनों में 95 करोड़ रु की कमाई कर चुकी है. पहले दिन 42 करोड़ तो दूसरे दिन 30 करोड़ तो वहीं कल फिल्म ने तीसरे दिन 22.20 करोड़ की कमाई की है. 

शिल्पा के जन्मदिन पर रोमांटिक हुए पति राज, इंस्टा पर लिखा यह ख़ास मैसेज

भारत आने को तैयार ऋषि कपूर, जानिए कब होगी वापसी ?

भारत कलेक्शन : पहले दिन बने ये 6 रिकॉर्ड, अब तक हुईं इतनी कमाई

उल्टे-पुल्टे डांस से भी दिल जीत ले गए टाइगर-आलिया, वीडियो को मिलें लाखों व्यूज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -