दिशा ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर, फैंस ने किया भर-भर कर कमेंट
दिशा ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर, फैंस ने किया भर-भर कर कमेंट
Share:

बॉलीवुड कोई जानी मानी एक्ट्रेस दिशा पाटनी को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. इतना ही नहीं उन्होंने अपनी एक्टिंग और तस्वीरों के चलते बॉलीवुड से लेका सोशल मीडिया तक अपने फैंस के दिल को जीत लिया है. हम बता दें कि दिशा सोशल मीडिया पर हमेशा ही एक्टिव रहती है, और अपने फैंस एक लिए एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर करती रहती है. 

हाल ही में दिशा ने एक सबसे खूबसूरत तस्वीर शेयर की है, और उनकी इस तस्वीर के वायरल होने के बाद से उनके फैंस बहुत ही खुश है, इतना ही नहीं दिशा ने अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए बहुत ही सुंदर कैप्शन भी दिया है- Hair and makeup by me???? styling @aasthasharma outfit @falgunishanepeacockindia. इसके साथ हम बता दे कि उन्होंने अपनी इस तस्वीर में  वन पीस ड्रेस पहना हुआ है. और इस ड्रेस में दिशा बहुत ही खूबसूरत लग रही है. 

दिशा की इस ड्रेस के साथ उनके हेयर स्टाइल ने उनके फैंस को और भी ज्यादा घायल किया है, इसी के साथ यदि हम बता करें दिशा के वर्क फ्रंट कि तो वह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म राधे की शूटिंग को लेकर बहुत ही चर्चाओं में बनी हुई है. और उनके साथ इस फिल्म में सलमान खान भी नज़र आने वाले है. 

 

बीते 24 घंटों में रूस से सामने आए 12,742 संक्रमित केस

म्यांमार पुलिस ने तख्तापलट के बाद प्रदर्शनकारियों पर की गोलीबारी

मलेशिया को मिली कोरोना टीके की पहली खुराक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -