दिशा पटानी के सेक्सी वीडियो ने मचाया तहलका, हॉटनेस देखकर रह जाएंगे हैरान
दिशा पटानी के सेक्सी वीडियो ने मचाया तहलका, हॉटनेस देखकर रह जाएंगे हैरान
Share:

फिल्म राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई की शूटिंग इन दिनों जोरों पर चल रही है. इस फिल्म में दिशा पटानी ने अहम किरदार अदा किया है. इन दिनों सलमान खान के साथ दिशा पटानी का एक सेक्सी वीडियो धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में दिशा पटानी का सेक्सी अंदाज देख आपके भी होश उड़ जाएंगे. हाल ही में दिशा पटानी ने इंस्टाग्राम पर अपना ये वीडियो शेयर किया था. दिशा पटानी अपने हॉट फिगर और लुक को लेकर अक्सर ही सुर्खियों में बनी रहती हैं और उनकी हॉट फोटो भी अक्सर ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है.

बॉलीवुड स्टार दिशा पाटनी ने खरीदी ये कार, कई बॉलीवुड स्टार्स है इस कार के दीवाने

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हाल ही में दिशा पटानी की फिल्म राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई का ऐलान हुआ है, इस फिल्म में दिशा सलमान खान के साथ नजर आएंगी. प्रभु देवा के निर्देशन में बन रही फिल्म राधे में सलमान खान दिशा पटानी के अलावा, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा नजर आएंगे. दिशा पटानी इससे पहले भी सलमान खान के साथ फिल्म भारत में रोमांस करती नजर आई थीं. हालांकि इस फिल्म में दिशा का बेहद छोटा सा रोल था लेकिन सलमान खान के साथ उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया गया और यही वजह है कि राधे फिल्म में दिशा पटानी के साथ उनकी जोड़ी बनी. 

फिल्म होटल मुंबई सच्ची कहानी पर है आधारित, इस दिन देगी सिनेमाघरों में दस्तक

सोशल मीडिया पर दिशा पटानी काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर दिशा अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड और सेक्सी फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं. दिशा पटानी की बिकिनी फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. दिशा पटानी के चाहने वालों की कितनी लंबी लिस्ट है इस बात का अंदाजा आप उनके सोशल मीडिया अकाउंट से लगा सकते हैं. 

हिंदी गाना 'याद पिया की आने लगी' का रीमेक वर्जन इस दिन होगा रिलीज, फर्स्ट लुक जारी

फिल्म मर्दानी 2 का टीजर हुआ रिलीज, यहां देखे वीडियों

अस्पताल में भर्ती लता मंगेशकर के स्वास्थ्य को लेकर बड़ी खबर, परिवार ने जारी किया बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -