दिशा का यह हॉट लुक आपको कर देगा हैरान, जरूर देखें वीडियो
दिशा का यह हॉट लुक आपको कर देगा हैरान, जरूर देखें वीडियो
Share:

अदाकारा दिशा पटानी की सेक्सी और हॉट वीडियो इन दिनों यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रही है और इस वीडियो में दिशा पटानी का बोल्ड लुक आपको देखने को मिलेगा. उन्होंने ब्लैक ऑफ शोल्डर गाउन इसमें पहना हुआ है. वहीं एक्ट्रेस का यह लुक काफी अट्रैक्टिव भी नजर आ रहा है और इस वीडियो में दिशा पटानी का ग्लैमरस क्लीवेज वाला लुक आपको भी हैरानकर देगा. 

खास बात यह है कि वीडियो को हजारों दर्शकों द्वारा अब तक देख डाला है औरफैंस को हर बार दिशा की सेक्सी फोटो वीडियो पसंद आती हे आती है. पटानी की बोल्ड वीडियो की बात करें तो इस वीडियो में उन्होंने ब्लैक शाइनिंग वाला स्लिट गाउन पहन सभी को चौंका दिया है और इस वीडियो में उन्होंने बाल बांधे हुए हैं.

दिशा के करियर की बात की जाए तो वह हाल में ही सलमान खान के साथ भारत फिल्म में नजर आईं थी और भारत फिल्म में उनके अलावा सलमान खान एवंकैटरीना कैफ लीड रोल में नजर आए थे. दिशा भारत फिल्म से पहले बागी 2, कुंग फू पांडा, लोफर, एम एस धोनी जैसी फिल्मों में शानदार काम कर चुकी हैं औरइन दिनों वे अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ रिलेशनशिप की खबरों को लेकर भी खासा चर्चा में रहती हैं. जबकि आए दिन दोनों को साथ में भी स्पॉट किया जाता रहता है.

Bigg Boss 13 : तो इस सीजन के लिए 400 करोड़ नहीं बल्कि, इतनी फीस ले रहे भाईजान

फिर कनाडाई नागरिकता पर घिरे अक्षय कुमार, BMC ट्वीट पर हुए ट्रोल

Bard of Blood से सामने आया इमरान हाश्मी का पहला लुक

2 दिन में 1 करोड़ व्यू, इंटरनेट पट आग लगा रहा 'शहर की लड़की' का नया वर्जन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -