सलमान की बढ़ती उम्र के कारण ये एक्ट्रेस नहीं कर पाएंगी उनके साथ काम
सलमान की बढ़ती उम्र के कारण ये एक्ट्रेस नहीं कर पाएंगी उनके साथ काम
Share:

'भारत' की रिलीज में अब महज कुछ ही दिन बचे हैं. सलमान खान स्टारर भारत जिसमें बचपन से लेकर बूढ़ापे तक की उनकी जर्नी को दिखाया जाएगा. इसे ही देखने के लिए फैंस बेताब हो रहे हैं और कुछ ही दिनों में ये फिल्म रिलीज़ हो जाएगी.   सलमान खान के अलावा फिल्म में कैटरीना कैफ, दिशा पटानी और तब्बू अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं. तब्बू और कैटरीना पहले भी सलमान खान के साथ काम कर चुकी हैं, लेकिन दिशा पहली बार सलमान खान के साथ काम कर रही हैं. इसमें दिशा का किरदार भी जबरदस्त होने वाला है. 

बता दें, फिल्म में दिशा पटानी ट्रैपजे आर्टिस्ट की भूमिका निभाती हुई नजर आने वाली हैं.अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी फिल्म भारत में दिशा पटानी सलमान खान के साथ हॉट कैमिस्ट्री शेयर करती हुई नजर आ रही हैं. इसके अलावा कुछ दिशा से जुड़ी कुछ और बातें सामने आ रही हैं. ऐसे में दिशा पटानी को ऐसा महसूस हो रहा है कि सिर्फ यही एक समय था जब दोनो एक साथ काम कर पाएं. उनके अनुसार हो सकता है वो सलमान के साथ आगे काम ना करें. 
 
दरसल, जानकारी के अनुसार एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि हो सकता है कि भविष्य में वो सलमान खान के साथ दूबारा काम ना कर पाएं. दिशा पटानी ने इसके पीछे के कारण का भी खुलासा किया, दिशा पटानी ने कहा कि सलमान खान की उम्र के चलते ऐसा हो सकता है कि उनके साथ काम करने का दूबारा मौका ना मिले. दिशा पटानी ने कहा कि अली अब्बास जफर ने उन्हें रोल ऑफर किया जो एक स्पेशल अपीयरेंस से बहुत ज्यादा था.

विश्व कप से पहले टीम की तैयारियों को लेकर कुछ ऐसा बोले बांग्लादेश के कोच स्टीव रोड्स

शूटिंग खत्म होते ही घूमने निकली अनीता हसनंदानी

ब्राजील के इस स्टार खिलाड़ी ने दी भारतीय टीम और कप्तान विराट को शुभकामनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -