दिशा ने की ऐसी हरकत कि बताते हुए आई शर्म
दिशा ने की ऐसी हरकत कि बताते हुए आई शर्म
Share:

बीते दिनों टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की फिल्म 'बागी 2' रिलीज़ हुई, जिसमें दोनों ही स्टार्स का काफी अच्छा काम देखने को मिला. फिल्म में टाइगर के स्टंट्स को बड़े ही बेहतरीन ढंग से फिल्माया गया, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया. टाइगर श्रॉफ और कथित तौर पर उनकी गर्लफ्रेंड कहलाई जाने वाली दिशा के काम को काफी सराहना मिल रही है. फिल्म की सफलता के बाद दोनों को 'एमटीवी बीट्स' में देखा गया. इस शो में दोनों ही कलाकारों ने अपनी ज़िन्दगी से जुड़े कई सवालों के जवाब दिए और कई सारे सीक्रेट्स शेयर किए.

दिशा ने बताया कि बचपन में वह लोगों को खूब परेशान किया करती थी. दिशा ने बताया कि, "जब मैं छोटी थी, नए-नए टेलीफोन आए थे. मैं और मेरी सिस्टर, साथ में बैठ के कुछ रैंडम नंबर्स को डायल करते थे और हम सिर्फ यही कहते थे 'हाय, मैं फ्लां-फ्लां माता बात कर रही हूं. अकसर किसी भी भगवान का नाम लेते थे. लेकिन जो मैंने किया वो किसी नहीं करना चाहिए."

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दिशा पाटनी ने फिल्म 'MS Dhoni: The Untold Story (2016)' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की. दिशा इससे पहले तेलुगु फिल्म 'लोफर' में अपने अभिनय का जलवा दिखा चुकी हैं, जोकि काफी हिट हुई थी. साल 2017 में दिशा हॉलीवुड एक्टर जैकी चेन के साथ फिल्म 'कुंग फु योगा' में भी नज़र आ चुकी हैं. यह फिल्म इंडिया और चीन दोनों के ही प्रयासों से मिलकर बनी फिल्म थी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

52 की उम्र में दूल्हा बनने को तैयार हैं मिलिंद सोमन

बूढी हो गई अनुष्का शर्मा, ऐसी हालत में देखकर तो विराट भी चकरा जाएंगे

अक्षय कुमार ने बताया गर्मियों में एक्सरसाइज करने का तरीका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -