VIDEO : टाइगर को भी आ जाएगी शर्म, गर्लफ्रेंड दिशा ने किया ऐसा काम
VIDEO : टाइगर को भी आ जाएगी शर्म, गर्लफ्रेंड दिशा ने किया ऐसा काम
Share:

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) का अंदाज ही सबसे अलग है. जहां सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्ट्रेस डांस और ग्लैमर वीडियो डालती रहती हैं, तो वहीं दिशा पटानी (Disha Patani) अपने एक्शन वीडियो सोशल मीडिया पर डालकर तहलका मचाती रहती हैं. खास बात यह भी है कि दिशा पटानी किन्हीं मायनों में एक्शन करने में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) से बिलकुल भी कम नहीं हैं. 

अकसर देखने में आया है कि ये दोनों ही सोशल मीडिया में जमकर अपने एक्शन वीडियो डालते रहते हैं और फैंस को ये काफी पसंद भी आते हैं. वहीं दिशा पटानी का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है, जिसे देखकर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की सांसें भी थम सी गई हैं.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि दिशा पटानी ने एक एक्शन वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर डाला है और इसमें वे जोरदार एक्शन करती हुए नजर आ रही हैं. दिशा पटानी ने इस वीडियो के साथ ही लिखा है कि 'ट्रेनिंग ट्रेनिंग. बैक हैंडस्प्रिंग सीखने की कोशिश कर रही हूं.' दिशा पटानी बेशक इसे कोशिश बता रही हैं लेकिन वे जोरदार अंदाज में बैक हैंडस्प्रिंग कर रही हैं और उनके इस अंदाज पर तो टाइगर श्रॉफ को भी खुद पर शर्म आ जाएगी. टाइगर श्रॉफ ने इस वीडियो पर कमेंट किया हैः 'आराम से...' इस तरह से एक्शन किंग कहे जाने वाले टाइगर को डराने में भी दिशा कामयाब हुई. 

शमा ने फिर लूट लिया समां, सेक्सी फोटो से नहीं हट रही फैंस की निगाह

कुछ ही घंटों में लीक हुई 'कलंक', कमाई पर क्या होगा असर

जून में करेंगे किंग खान धमाका, फैंस के लिए है सरप्राइज

जबरदस्ती शादी पर आधारित है सिद्धार्थ-परि की 'जबरिया जोड़ी', जानिए और भी ख़ास बातें...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -