दिशा ने देखा या नहीं SOTY2 का ट्रेलर, बॉयफ्रेंड टाइगर ने दिया मजेदार जवाब
दिशा ने देखा या नहीं SOTY2 का ट्रेलर, बॉयफ्रेंड टाइगर ने दिया मजेदार जवाब
Share:

साल 2014 में शब्बीर खान की फिल्म हीरोपंती से बॉलीवुड में कदम रखने वाले अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने हिंदी सिनेमा में 5 साल पोरे कर लिए हैं और इन 5 सालों में उन्होंने कुल 5 फिल्में की हैं, इसमें ख़ास बात यह है कि ये सारी ही फिल्में एक्शन जॉनर से थीं. वहीं अब करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में वह पहली बार एक अलग तरह के किरदार में नजर आएंगे. 

इस फिल्म को लेकर जहां एक ओर फैन्स काफी एक्साइटेड हैं तो वहीं टाइगर की गर्लफ्रेंड दिशा ने भी पॉजिटिव रिएक्शन अब इस पर दिया है. इस बात से हर कोई वाकिफ है कि टाइगर श्रॉफ पिछले काफी वक्त से दिशा पाटनी को डेट कर रहे हैं और एक रेडियो शो पर बातचीत के दौरान टाइगर से पूछा गया था कि क्या दिशा पाटनी ने फिल्म का ट्रेलर देखा है? तो इस पर टाइगर ने बताया, "उन्हें यह बहुत पसंद आया. जब यह ट्रेलर रिलीज हुआ था तो उन्होंने मुझे खुद मैसेज किया था. 

टाइगर ने आगे कहा कि दिशा ने एक क्लैप इमोजी भेजा और एक लाइटनिंग बोल्ट इमोजी भी." वहीं अभिनेता आगे कहते हैं कि दिशा ने बताया कि, "तुम सभी बहुत अच्छे लग रहे हो. यह एक पूरी तरह से फ्रेश और अलग तरह की फिल्म है. बहुत टाइम बाद कोई इस तरह की फिल्म आ रही है और इसमें वाकई में मजा आएगा. आपको बता दें कि इस फिल्म में तारा सुतारिया और अनन्या पांडेय भी रहगी. फिल्म 10 मए को रिलीज की जाएगी. 

इस दिन धमाल मचांएगे सुशांत-श्रद्धा, 'छिछोरे' की रिलीज डेट आई सामने

राजकुमार ने कही दिल की बात, चाहते हैं जिंदगी में अब कुछ ऐसा

जन्मदिन विशेष : 34 की हुई 'फैशन' की 'हीरोइन', इस निर्देशक ने दिलाई थी खास पहचान

पुण्य तिथि : अपने प्यार के लिए नरगिस ने बेच दी थी सोने की चूड़ियां...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -