Video - टाइगर की गर्लफ्रेंड को इस हालात में देख आपके भी आंसु छलक जांएगे
Video - टाइगर की गर्लफ्रेंड को इस हालात में देख आपके भी आंसु छलक जांएगे
Share:

बाॅलीवुड की चर्चित एक्ट्रेस दिशा पटानी अपने स्लीम लुक को लेकर हर दिन चर्चा में रहती हैं। लेकिन हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद में आपका मन भी गदगद हो जाएगा। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किए इस वीडियो को कुछ ही घंटों में 7 लाख से ज्यादा व्यू मिल चुके है। 

टाइगर की गर्लफ्रेंड ने अपनी हॉट तस्वीरों से लगाई आग

इंस्टाग्राम की क्वीन कही जाने वाली दिशा पटानी द्वारा अपलोड किए गए वीडियो में अपने 10 साल छोटे भाई सूर्यांश के साथ में नज़र आ रही है। वैसे तो अपने करियर में व्यस्त दिशा पटानी असल जिंदगी में भाई के साथ में ज्यादा वक्त नहीं बिता पाती तो इस बहाने सही लेकिन उन्हें वक्त मिल गया। वायरल हो रहे यह वीडियो एक एड का है जिसमें भाई - बहन के रिश्ते के बारे में बताया गया है। इस वीडियो में वही मासूमियत झलकी है जैसे दिशा अपने भाई को बचपन से छेड़ती थी और मजे करती थी। अपने भाई को सरप्राइज देती थी। वह सब कुछ आज भी वैसा ही है। भाई - बहन के रिश्ते का यह मासूम वीडियो सभी के दिलों को छू गया। 

इन दिनों दिशा पटानी अपनी आगामी फिल्म ‘भारत’ में व्यस्त है। भारत में दिशा पटानी और सलमान खान के साथ ही कैटरीना कैफ और काॅमेडियन सुनील ग्रोवर भी लीड रोल में नज़र आएंगे। वहीं दूसरी ओर दिशा पटानी और टाइगर श्राॅफ की केमेस्ट्रिी को भी काफी पसंद किया गया है। फिल्म बागी -2 में यह दोनों पर साथ में दिखे थे। 

बाॅलीवुड अपडेट... 

छोटे पर्दे की यामी गौतम ने अपने सेक्सी लुक से पानी में लगाई आग

दिशा पटानी नहीं, ये बनेंगी सलमान की बहन

तो अब टाइगर श्रॉफ के साथ नहीं दिखेंगी दिशा और श्रद्धा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -