सलमान की इस फिल्म में प्रियंका के साथ टाइगर की गर्लफ्रेंड भी होंगी साथ
सलमान की इस फिल्म में प्रियंका के साथ टाइगर की गर्लफ्रेंड भी होंगी साथ
Share:

बॉलीवुड के दबंद खान इन दिनों अपनी फिल्म 'रेस 3' के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. इसके अलावा सलमान अपनी आगामी फिल्म 'भारत' के कारण भी काफी सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. समय के साथ-साथ 'भारत' की कुछ न कुछ अपडेट आती रहती है, और अब सुनने में आ रहा है कि भाईजान की इस फिल्म की स्टारकास्ट और दिलचस्प होती जा रही है. बताया जा रहा था कि इस फिल्म से प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं. अब खबरें हैं कि प्रियंका के साथ-साथ इस फिल्म में दिशा पटानी भी नज़र आने वाली हैं.

 

जी हाँ, आपने सही पढ़ा. प्रियंका को अपनी फिल्म में जगह देकर सलमान खान ने उनका स्वागत किया था. अब दिशा पटानी की एंट्री पर प्रियंका ने उनका स्वागत किया. प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट किया, "दिशा पटानी का 'भारत' में स्वागत है. यह प्यारा है. इसमें बरेली का भी प्रतिनिधित्व है." प्रियंका के इस ट्वीट का जवाब देते हुए दिशा ने लिखा कि, "बहुत-बहुत शुक्रिया. मैं आपकी बड़ी प्रशंसक हूं, और मैं इसका हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं."

 

अली अब्बास के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में सलमान खान लीड रोल में नज़र आने वाले हैं, जिसे साल 2019 की ईद के मौके पर रिलीज़ किया जाएगा. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 'भारत' फिल्म दक्षिण कोरियाई फिल्म 'ओड टू माई फादर' का ऑफिशियल रीमेक है. इस फिल्म को भूषण कुमार की टी-सीरीज़ और अतुल अग्निहोत्री के रीयल लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा बनाया जा रहा है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'दबंग 3' का रणबीर कपूर की इस फिल्म से होगा महाक्लैश

Race-3 का पहला सॉन्ग हुआ रिलीज़, नजर आई जैकलीन और सलमान की हॉट केमिस्ट्री

रॉयल वेडिंग के लिए प्रियंका चोपड़ा ने तैयार करवाई स्पेशल ड्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -