टाइगर से पहले इस टीवी एक्टर को डेट कर चुकी है दिशा पटानी
टाइगर से पहले इस टीवी एक्टर को डेट कर चुकी है दिशा पटानी
Share:

बॉलीवुड स्टार दिशा पाटनी बीटाउन का हॉट अदाकाराओं में से एक हैं. आज की डेट में उन्हें हर कोई डेट करना चाहता है.  लेकिन यह अदाकारा इन दिनों कथित तौर पर टाइगर श्रॉफ को डेट कर रही है. लेकिन दोनों ने इस बात को माना नहीं है कि वो दोनों एक दूसरे को डेट भी कर रहे हैं. हाल ही में ये जानकारी भी सामने आइ है कि वो पहले एक टीवी एक्टर को डेट कर चुकी हैं. 

दरअसल, रिपोर्ट्स के अनुसार, दिशा और पार्थ ने एक-दूसरे को करीब एक साल तक डेट किया है. उस दौरान दिशा की बीटाउन में एंट्री नहीं हुई थी. दोनों के ब्रेकअप की वजह विकास गुप्ता को माना जाता है. इसके दोनों कभी नहीं मिले. रिपोर्ट्स की मानें तो दिशा को पार्थ और विकास गुप्ता के रिश्ते के बारे में पता चल गया था. उन्हें इससे जुड़े कुछ सबूत भी मिले थे, जिसके बाद उन्होंने पार्थ से इसे लेकर बात की थी.

इसके बाद कहा जाता है कि पार्थ ने भी विकास से रिश्ते की बात मानी तो दिशा ने रिश्ता तोड़ना ही बेहतर समझा. लेकिन टाइगर और दिशा के रिश्ते की बात करें तो इन दोनों ही सितारों ने अब तक अपनी रिलेशनशिप को स्वीकार नहीं किया है. वे एक-दूसरे को अच्छा दोस्त बताते हैं. वहीं पार्थ का नाम इन दिनों उनकी को-स्टार एरिका फर्नांडिस से जोड़ा जा रहा है. वहीं दिशा की फिल्मों की बात करें तो वो जल्दी ही सलमान खान के साथ 'भारत' में नज़र आने वाली हैं जो 5 जून को रिलीज़ हो रही है.

Canne's फेस्टिवल के लिए रवाना हुई प्रियंका चोपड़ा

कमाल का है मलाइका का सेक्सी फिगर, एक बार फिर किया फैंस को घायल

शादी टूटने के बाद प्रियंका के भाई की एक्स इशिता को मिला सुनहरा मौका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -