सारा-वरुण संग नजर नहीं आएगी दिशा, इस फिल्म से हटा नाम
सारा-वरुण संग नजर नहीं आएगी दिशा, इस फिल्म से हटा नाम
Share:

इंडस्ट्री में जबसे 'कुली नं. 1' के रीमेक का ऐलान हुआ है, तब से ही इसे लेकर दर्शकों में शानदार उत्साह देखने को मिल रहा है और इस फिल्म में वरुण धवन और सारा अली खान मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं, जिस पर खुद डायरेक्टर डेविड धवन द्वारा भी मुहर लगा दी गई है. वहीं इन दोनों के अलावा सुनने में यह भी आ रहा था कि दिशा पाटनी भी इस कॉमेडी फिल्म में नजर आ सकती हैं, जो सारा की बहन का किरदार अदा करेंगी. लेकिन अब ऐसा कुछ नजर नहीं आ रहा हैं.  

ताजा मीडिया रिपोर्ट की माने तो दिशा पाटनी 'कुली नं. 1' का हिस्सा नहीं बनेंगी. हाल ही में आई मुंबई मिरर की रिपोर्ट की माने तो यह जानकारी मिली हैं  कि, 'यह बहुत बड़ा किरदार नहीं है और दिशा करियर के इस मुकाम पर सेकेंड लीड अब नहीं निभाएंगी.'

बता दें कि फिल्म के निर्माता अभी भी सेकेंड लीड के लिए हीरोइन की तलाश में हैं, हालांकि इसी बीच एक बड़ी जानकारी फिल्म से सामने आई है और फिल्म 'कुली नं. 1' में कादर खान ने होशियार सिंह का किरदार निभाया था, जिसे रीमेक फिल्म में दिग्गज कलाकार परेश रावल निभाते हुए नजर आने वाले हैं. इस पर मुहर लग चुकी हैं. बता दें कि फिल्म में होशियार सिंह करिश्मा कपूर के पिता का किरदार था. 'कुली नं. 1' रीमेक में परेश रावल सारा अली खान के पिता का किरदार निभाने वाले हैं. इस फिल्म को अगली साल रिलीज किया जाएगा. 

 

Jabariya Jodi का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज़

ब्लॉकबस्टर बनी कबीर सिंह, तो शाहिद ने कर डाला यह बड़ा कारनामा

आमिर की फिल्म में नजर आएगा 19 साल का यह लड़का, दिया ऐसा रिएक्शन

जायरा की बॉलीवुड से विदाई, इस प्रोड्यूसर ने दिया ऐसा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -