नए ऑरेंज लुक में मदहोश करती नजर आईं दिशा पटानी
नए ऑरेंज लुक में मदहोश करती नजर आईं दिशा पटानी
Share:

दिशा पटानी को बॉलीवुड की सबसे सेक्सी अभिनेत्री कहा जाता है और वह आए दिन अपनी कोई न कोई हॉट तस्वीर शेयर कर सोशल मीडिया पर आग लगा देती हैं. ऐसे में इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है. जी हाँ, आए दिन दिशा अपनी हॉट और सेक्सी फोटो शेयर करने में आगे निकल जाती हैं और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. हाल ही में दिशा की नई तस्वीरों ने सोशल मीड़िया को हैरान कर दिया है. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में दिशा का लुक इतना खूबसूरत लग रहा है कि, हर कोई दिशा पाटनी की तारीफ करता नजर आ रहा है.

आप देख सकते हैं इन ताजा तस्वीरों में दिशा पाटनी ऑरेंज कलर के टॉप के साथ डेनिम की जैकेट और शॉर्ट्स पहने नजर आ रही हैं और अपने इस नए लुक के साथ दिशा पाटनी ने ऑरेंज कलर का ही लाइनर कैरी किया है जो सेक्सी लग रहा है. वहीं आप देख सकते हैं इस फोटोशूट के दौरान दिशा अपने खुले बालों में नजर आई और दिशा के खुले बाल सभी को मदहोश करने में कामयाब हो गए हैं.

आपको बता दें कि, दिशा पाटनी ने एक इवेंट का हिस्सा बनने के लिए यह लुक कैरी किया था और इवेंट में जाने से पहले दिशा पाटनी जमकर पोज देती नजर आई जो साफ़ उनके इंस्टाग्राम पर नजर आ रहा है. वैसे अपनी यह शानदार तस्वीरें दिशा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. दिशा की इन तस्वीरों पर उनके फैंस लगातार कमेंट्स कर रहे हैं और उन्हें सेक्सी, बोल्ड और हॉट कह रहे हैं.

Collection : जल्दी ही 50 करोड़ के पार होगी Batla House, जानें अब तक की कमाई

'कलंक' की असफलता के कारण Takht में हो रही देरी!, जानें क्या बोले करण

8 साल तक अपनी इस बीमारी से अनजान थे बिग बी, खुद किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -