अपने इस भद्दे लुक से ट्रोल हुई दिशा पटानी, कुछ ऐसे मिले कमैंट्स
अपने इस भद्दे लुक से ट्रोल हुई दिशा पटानी, कुछ ऐसे मिले कमैंट्स
Share:

बॉलिवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. वो अपनी फिल्मों के साथ अपने लुक के लिए भी जाने जाती है. हाल ही में उन्होंने एक फोटो शेयर की है जिस पर उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है. उनके फैंस दिशा की तस्वीरें काफी पसंद आती हैं लेकिन कुछ यूज़र्स ट्रोलिंग भी करने लगते हैं. लेकिन उनकी शेयर की हालिया फोटो लोगों को कुछ खास पंद नहीं आई और दिशा को ट्रोल करना शुरू कर दिया. आइये आपको भी दिखा दें उनकी ये तस्वीर. 

अपने लेटेस्ट फोटो में दिशा पाटनी रेड कलर की लिपस्टिक लगाए दिखाई दे रही हैं. हालांकि कुछ लोगों ने तो दिशा की इस तस्वीर पर 'कातिल लिप्स' जैसे कॉमेंट्स किए लेकिन कुछ लोगों ने अजीब कॉमेंट्स भी किए.  वहीं एक यूजर ने लिखा, 'आप इस तस्वीर में पुरुष जैसी दिखाई दे रही हैं.' इसके अलावा एक अन्य यूजर ने कहा, 'यहां आप बिल्कुल एक मेकअप की दुकान दिखाई दे रही हैं.' 

दिशा पटानी के वर्क फ्रंट की बात करें तो दिशा की अभी तक केवल 3 फिल्में आई हैं. अभी आखिरी बार उन्हें सलमान खान के साथ 'भारत' में देखा गया था. अब दिशा अगली फिल्म 'मलंग' में आदित्य रॉय कपूर और अनिल कपूर के साथ दिखाई देंगी.

Saaho Trailer : फिल्म के नए पोस्टर के साथ हुआ ट्रेलर रिलीज़ का एलान

Mission Mangal New Trailer : फिल्म के नए ट्रेलर जाने हर किरदार के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -