दिशा ने दिखाया हॉट लुक, शॉर्ट्स अवतार में जीते लाखों दिल
दिशा ने दिखाया हॉट लुक, शॉर्ट्स अवतार में जीते लाखों दिल
Share:

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत हॉट और सेक्सी अदाकारा दिशा पटानी इन दिनों लंदन में जमकर छुट्टियां बिता रही हैं. वे अपनी आगामी फिल्म मलंग की शूटिंग के चलते खबरों में बनी ही रहती हैं. 5 जून को उनकी भारत फिल्म रिलीज हुई थी और इस फिल्म में उनका रोल बहुत ज्यादा नहीं था, हालांकि इसके बावजूद उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग के जरिए सिने प्रेमियों का दिल भी जीत लिया है. 

बता दें कि दिशा सोशल मीडिया पर अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटो शेयर करने के लिए काफी फेमस हैं और वह चाहे देश में हों या विदेश में लेकिन अपने फैन्स के लिए फोटो शेयर करना कभी नहीं भूलतीं है. एक्ट्रेस दिशा पटानी द्वारा सोशल साइट इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की गई है और इस तस्वीर में दिशा हॉट पैंट और फुल स्लीव बॉडी हगिंग टॉप में पहने देखें जा सकती है. इस नई फोटो को अब तक 5 लाख से भी ज्यादा फैन्स लाइक कर चुके हैं.

दिशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती हैं और इसलिए सोशल मीडिया पर उनके फैन्स की तादाद भी लाखों के संख्या में हैं. अकेले इंस्टाग्राम पर ही दिशा के 23 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स मौजूद हैं. बता दें इसलिए दिशा जैसे ही कोई फोटो को शेयर करती हैं तो लाइक और कमेंट्स की बाढ़ सी आ जाती है.

 

इतना महंगा था प्रियंका का बर्थडे पार्टी लुक, चौंका देगी ड्रेस और क्लच की कीमत

Collection : The Lion King और Super 30 के सामने भी कायम कबीर सिंह का जादू

Yeh Rishta..कायरव को आये चक्कर, क्या जा सकती है बीमारी से जान!

अपने नन्हे मेहमान को लेकर घर पहुंचें अर्जुन-गाब्रिएला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -