दिशा पटानी और आदित्य ने शुरू की 'मलंग' की शूटिंग..
दिशा पटानी और आदित्य ने शुरू की 'मलंग' की शूटिंग..
Share:

निर्देशक मोहित सूरी की अगली रोमांटिक, एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘मलंग’ की शूटिंग शुरू हो गई है। फिल्म के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर की गई एक ट्वीट में कहा गया, “आज से मलंग..”. इस फिल्म की चर्चा कुछ दिनों से चल रही थी लेकिन अब जानकारी आई है कि फिल्म की शूटिंग शुरू ही गई है जिसमें कई कलाकार एक साथ देखने की मिलेंगे. आइये जानते हैं इस फिल्म में कौन कौन से कलाकार नज़र आने वाले हैं.

इसके पहले आपको बता दें, कि फिल्म 14 फरवरी 2020 को रिलीज होगी। इस फिल्म में अभिनेता अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटानी और कुणाल खेमू नजर आएंगे। इस फिल्म में एक बार फिर मोहित सूरी आदित्य रॉय कपूर के साथ काम करने वाले हैं। इससे पहले इन दोनों ने साल 2013 में आई फिल्म 'आशिकी 2' में साथ काम किया था। इस फिल्म के साथ ही आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर ने सक्सेसफुल बॉलीवुड डेब्यू किया था।

फिल्म की इस महीने होने वाली अधिकांश शूटिंग मॉरीशस और गोवा में होगी। इस फिल्म का सह-निर्माण टी-सीरीज के भूषण कुमार, लव रंजन फिल्म्स और नॉर्दर्न लाइट्स एंटरटेनमेंट के जय शेवकरामन द्वारा किया जाएगा।  इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर के अपोजिट टाइगर श्रॉफ की रयूमर्ड गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी को साइन किया गया है। बीते दिनों ही इस फिल्म का आधिकारिक रुप से ऐलान भी किया गया था। अभी फ़िलहाल इस फिल्म के लिए आपको काफी इंतज़ार करना पड़ेगा. 

इस दिन रिलीज़ होगी आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा'

मोदी बायोपिक पर लग सकता है बैन, जानिए क्या है कारण

उरी एक्टर का हो गया ब्रेकअप, गर्लफ्रेंड ने कर दिया ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -