आलिया-जैकलीन की राह पर Disha Patani, लॉन्च किया अपना यूट्यूब चैनल
आलिया-जैकलीन की राह पर Disha Patani, लॉन्च किया अपना यूट्यूब चैनल
Share:

बॉलीवुड अदाकाराएं इन दिनों सोशल मीडिया पर ज्यादा ही एक्टिव रहती हैं चाहे वह इंस्टाग्राम हो फिर फेसबुक हो या फिर यूट्यूब हर जगह अपना जलवा वे बिखेरती ही रहती हैं. बता दें कि कुछ दिनों पहले आलिया भट्ट द्वारा अपना यूट्यूब चैनल लॉन्च किया गया था, इसके बाद जैकलीन द्वारा भी अपना चैनल बना लिया गया था. वहीं अब दिशा पटानी द्वारा भी अपना एक यूट्यूब चैनल लॉन्च किया गया है. लेकिन उन्होंने अब तक ज्यादा वीडियो अपलोड नहीं किए है. हालांकि उन्होंने जितने भी वीडियोज साझा किए हैं वे सबको काफी पसंद भी आ रहे हैं. 

दिशा द्वारा अपने जिम क्लास, डांस क्लास, खाने पिने से लेकर दिन भर की मस्ती के वीडियोज भी साझा किए गए हैं. साथ ही बता दें कि दिशा की दीवानगी से तो हर कोई बखूबी वाकिफ है. साथ ही बता दें कि खास कर उनके सेक्सी फिगर को देखकर हर कोई उनका दीवाना भी बन रहा है और ऐसे में इस बात से भी अंदाज लगाया जा सकता है कि उनके वीडियोज को सोशल मीडिया पर कितना पसंद किया जा रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर उनके कई मिलियन फॉलोर्अस हैं. हालांकि कुछ ही दिन पहले लॉन्च हुए यूट्यूब चैनल पर 5 हजार से भी ज्यादा सबस्क्राइबर अब तक हो चुके हैं. व्यू भी काफी अच्छे इस पर आ रहे हैं.

दिशा पटानी के फ़िल्मी करियर की बात की जाए तो दिशा पटानी जल्द ही आदित्य रॉय कपूर के साथ फिल्म मंगल में देखने को मिलेंगी हैं. एक्ट्रेस द्वारा फिल्म की शूटिंग शूरू कर दी गई हैं. जबकि दिशा पटानी बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ को भी इन दिनों डेट कर रही हैं और अक्सर दिशा और टाइगर को साथ में देखा जाता है. 

 

भारत लौटने के बाद नीतू कपूर ने शेयर की तस्वीर, खोला पुराना राज़

वॉर रिलीज से पहले वाणी कपूर नजर आईं बेहद हॉट, लेटकर दिखाया बोल्ड लुक

परिणीति ने किया धमाकेदार डांस, इस फेमस गाने पर हिलाई सेक्सी कमर

Pal Pal Dil Ke Paas : सहर संग रोमांस में डूबे सनी के बेटे, नया गाना आधा भी ज्यादा रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -