फिर सेक्सी फिगर का कायल हुआ हर कोई, दिशा ने बनाया दीवाना
फिर सेक्सी फिगर का कायल हुआ हर कोई, दिशा ने बनाया दीवाना
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी अपने अभिनय और डांस से ज्यादा अपनी सेक्सी और बोल्ड फोटो को लेकर लोगों की जुबान पर चढ़ी हुए रहती हैं और दिशा पटानी ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो भी शेयर की है. वहीं आप देख सकते हैं कि इस फोटो में दिशा पटानी का सेक्सी अंदाज आपको देखने को मिलेगा. वे अपने इस अंदाज से हर किसी का दिन बना रही है.

एक्ट्रेस दिशा पटानी की लेटेस्ट फोटो पर उनके फैंस जमकर कमेंट भी किए जा रहे हैं और हर कोई इस फोटो पर उन्हें सेक्सी तो कोई हॉट कहने में लगा हुआ है. फोटो उन्होंने कुछ समय पहले हे इंस्टा एकाउंट से शेयर की है. बता दें कि इससे पहले हाल ही में दिशा पटानी ने अपनी एक बिकिनी फोटो भी शेयर की थी, सोशल मीडिया पर उनकी ये फोटो काफी वायरल हुई थी और दिशा पटानी अपने सेक्सी फिगर को लेकर काफी कॉन्शेज भी रहती हैं. 

जानकारी के मुताबिक़, वर्कआउट से लेकर योगा उनके डेली रूटीन में सब कुछ शामिल है. वहीं दिशा पटानी जैसा सेक्सी फिगर पाना हर लड़की की आज के समय में चाहत होती है. दूसरी दिशा अपने डायट का भी काफी ख्याल रखती हैं. वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो जल्द ही अभिनेता सलमान खान की फिल्म भारत में वे नजर आएंगी. इस फिल्म में कैटरीना कैफ और सलमान खान लीड रोल में रहेंगे. जबकि दिशा के साथ ही फिल्म में अभिनेता जैकी श्रॉफ, तब्बू, नोरा फतेही, सुनील ग्रोवर भी नजर आने वाले हैं. 

ममता बनर्जी पर भड़का यह बॉलीवुड अभिनेता, सद्दाम हुसैन से की तुलना

Canne's फेस्टिवल के लिए रवाना हुई प्रियंका चोपड़ा

कमाल का है मलाइका का सेक्सी फिगर, एक बार फिर किया फैंस को घायल

शादी टूटने के बाद प्रियंका के भाई की एक्स इशिता को मिला सुनहरा मौका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -