दिशा पटानी के इस वीडियो को देखकर उड़े सभी के होश, अब तक मिले 32 लाख व्यूज
दिशा पटानी के इस वीडियो को देखकर उड़े सभी के होश, अब तक मिले 32 लाख व्यूज
Share:

बॉलीवुड की मशहूर और फिल्म एम. एस धोनी के जरिए अपनी खास पहचान बनाने वाली दिशा पटानी हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोशूट शेयर कर चर्चाओं में आ जाती हैं. दिशा कभी अपने हॉट फोटोज शेयर करती हैं तो कभी अपने स्टंट वीडियो. जी हाँ.... दिशा भी स्टंट करने के मामले में अपने बॉयफ्रेंड टाइगर से कुछ कम नहीं है. हाल ही में दिशा का एक वीडियो सामने आया है जिसके जरिए उन्होंने ये साबित कर दिखाया है कि वो भी एक्शन लेडी बन सकती हैं.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं दिशा बड़े ही शानदार अंदाज़ में कुंग फु की प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रही हैं. दिशा के इन मूव्स को देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे और उन्हें एक्शन लेडी साबित कर देंगे. इस वीडियो को दिशा ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो के जरिए दिशा का ऐसा अलग अंदाज़ सामने आया है जो आपने भी पहले कभी नहीं देखा होगा.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

दिशा ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'Adding a touch of magic to my Kung Fu practice @like_app_official #MagicKungfu #touchmagic' इस वीडियो को शेयर करने के कुछ ही घंटों में लाखों लोगों ने देख लिया था और हर कोई उनकी तारीफ कर रहे था. अब तक उनके इस वीडियो को 32 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका हैं. वहीं उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो दिशा जल्द ही फिल्म 'भारत' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान, कैटरीना कैफ और सुनील ग्रोवर दिखाई देंगे.

दिशा पटानी के सेक्सी क्लीवेज देखकर आप भी हो जाएंगे क्लीन बोल्ड

टाइगर के इस शानदार डांस वीडियो ने उड़ा दिए सभी के होश, 1 घंटे में मिले लाखों व्यूज

दिशा पटानी के सेक्सी क्लीवेज देखकर आप भी हो जाएंगे क्लीन बोल्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -