पिंक बिकिनी पहनकर समुद्र के पानी में आग लगा रही दिशा पटानी
पिंक बिकिनी पहनकर समुद्र के पानी में आग लगा रही दिशा पटानी
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री दिशा पटानी को मध्य हॉलिडे कितना पसंद हैं, इसका अंदाजा आप उनकी मध्य पर ली गईं फोटोज और वीडियो को देखकर लगा सकते हैं. दिशा आए दिन अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में बिकिनी पहनकर कोई फोटो या वीडियो साझा करती रहती है और वो मिनटों में वायरल  होने लगती है. हाल ही में उनका एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमें वह पिंक बिकिनी पहनकर समंदर में नहाती हुई नज़र आ रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये वीडियो दिशा ने मालदीव में शूट किया था, जहां वह वेकेशन मनाने के लिए कुछ पहले टाइगर श्रॉफ के साथ गई हुई है. जिसके पूर्व  दिशा ने पिंक बिकिनी में कई फोटोज भी साझा की थी. जिसमें उनका ग्लैमरस अंदाज देख फैंस एक बार फिर आहें भरने पर मजबूर ही चुके थे. इससे पूर्व दिशा ने रेड बिकिनी में कुछ तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट पर तहलका भी मचा दिया है. दिशा की वो फोटोज भी उनके मालदीव वेकेशन के बीच ही खींची गई है. वैसे वर्कफ्रंट की बात की जाए तो दिशा ने हाल ही में अपनी अपकमिंग एक्शन ड्रामा मूवी योद्धा की शूटिंग को पूरा कर लिया है, जिसमें वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के अपोजिट दिखाई देने वाली है. हाल ही में इस मूवी की शूटिंग पूरी होने के उपरांत दिशा ने मूवी के सेट से एक वीडियो साझा किया था.

इस मूवी में सिद्धार्थ और दिशा के अलावा साउथ अभिनेत्री  राशी खन्ना भी दिखाई देने वाली है. पर्सनल फ्रंट की बात करें तो दिशा का नाम  बीते कई वर्षों से टाइगर श्रॉफ से जुड़ता हुआ आ रहा है. दोनों ने अब तक अपने रिश्ते पर कोई सफाई नहीं दी है लेकिन ये वेकेशन से लेकर शॉपिंग तक पर साथ ही नजर आते हैं. दोनों की केमिस्ट्री के भी अक्सर खूब चर्चे होते हैं.

 

 

शिल्पा शेट्टी के लिए कैसा रहा साल 2021, एक्ट्रेस ने लिखा इमोशनल नोट

यहाँ जानिए फिल्म 83 की सातवें दिन की कमाई

रिलीज से पहले विवादों में घिरी 'पृथ्वीराज', गुर्जर समुदाय बोले- 'नहीं रिलीज होने देंगे'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -