शूटिंग शुरू हुई नहीं कि हो गया हादसा
शूटिंग शुरू हुई नहीं कि हो गया हादसा
Share:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की अगली फिल्म 'भारत' की शूटिंग शुरू हो चुकी है जिसमें उनके साथ दिशा पटानी, प्रियंका चोपड़ा और तब्बू भी हैं. फ़िलहाल इस फिल्म की शूटिंग सलमान ही कर रहे थे लेकिन हाल ही में दिशा भी इससे जुड़ चुकी हैं. बताया ये भी जा रहा है कि सलमान ने अपना पहला शेड्यूल खत्म कर लिया है और दूसरे शेड्यूल दिशा की बारी है जिसके लिए वो तैयार हैं. लेकिन  शूटिंग शुरू हुई नहीं कि सेट पर हादसा हो गया. जी हाँ, ऐसी ही खबर आई है कि सेट पर स्टंट करते हादसा हो गया है.

'भारत' से बाहर हुई ये एक्ट्रेस

दरअसल, सलमान खान ने अपना पहला हिस्सा शूट कर लिया है और दिशा अपने हिस्से की शूटिंग कर रही थी लेकिन तभी उनके साथ एक हादसा हो गया. खबरों की मानें तो दिशा जब स्टंट की प्रैक्टिस कर रही थी तो उसी दौरान उनके घुटने में मोच आ गई और वो ज़ख़्मी हो गई. दिशा के सूत्रों ने ये भी बताया है कि दिशा फिल्म 'भारत' के लिए कठिन ट्रेनिंग ले रही हैं और इसी के चलते उन्हें ये चोट लग गयी. दिशा अब फिजियोथैरिपी ले रही हैं. डॉक्टर ने उन्हें कोई भी फिज़िकल एक्टिविटी करने के लिए मना कर दिया है और ये भी नहीं कहा जा सकता है कि वो अपनी शूटिंग कब शुरू करेंगी.

तो क्या एक एड के लिए इतनी फीस लेंगे दिशा-टाइगर

फिल्म के बारे में ये बात सामने आई है कि दिशा इस फिल्म में सलमान खान की बहन का रोल निभा रही हैं. फिल्म का निर्देशन अली अब्बास ज़फर कर रहे हैं. फिल्म भारत के इतिहास की कहानी है जिसमें सलमान खान 18 से लेकर 70 साल तक का सफर करेंगे.

'भारत' में ऐसा होगा सलमान का किरदार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -