दिशा का खुलासा, 'स्लो मोशन' की शूटिंग के दौरान हुआ बड़ा हादसा
दिशा का खुलासा, 'स्लो मोशन' की शूटिंग के दौरान हुआ बड़ा हादसा
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी अपकमिंग फिल्म भारत के नए डांस नंबर ने सबका दिल जीत लिया हैं. भारत का पहला गाना स्लो मोशन हाल ही में रिलीज हुआ है और इसमें आपको दिशा के साथ सलमान खान भी नजर आएंगे. वहीं कुछ ही देर में गाने को मिलियन व्यूज भी सोशल मीडिया पर मिल गए हैं. येलो साड़ी में दिशा पटानी के सेक्सी डांस मूव्स बहुत सुर्खिया बटोरने में लगे हुए है. दिशा पटानी गाने में भले ही सलमान खान के साथ बहुत ज्यादा अपीलिंग और एनरजेटिक नजर आ रही हो, लेकिन ये एक्ट्रेस गाने की शूट से पहले बिलकुल भी इस हाल में नहीं थी. 

हाल ही में मुंबई मिरर को दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान दिशा पटानी ने खुलासा किया है कि गाने की शूटिंग शुरू होने से एक हफ्ते पहले उन्होने बेड पकड़ लिया था, क्योंकि रिहर्सल के दौरान उनका घुटना बुरी तरह से जख्मी हो गया था. अभिनेत्री न आगे बताया कि मुझे याद है रिहर्सल के दौरान मेरा घुटना टूट गया था और उस दौरान मैं एक साथ जिम्नास्टिक की प्रेक्टिस भी करती थी. आपने जरुर ही गाने में फ्रॉन्ट फ्लिप और स्टंट्स देखे होंगे. मैं ज्यादा ट्रेनिंग करती थी और शूट से एक हफ्ते पहले मै अपना घुटना तुड़वा बैठी थी. 

26 साल की एक्ट्रेस के मुताबिक़, शूट शुरू होने से पहले मैं चल फिर नहीं पा रही थी और वास्तव में बेड पर ही मैं पड़ी रहती थी. आपको बता दें कि फिल्म भारत में दिशा की साथ कैटरीना कैफ, जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर और सलमान खान भी नजर आएंगे. फिल्म इस साल 5 जून को रिलीज की जाएगी. 

निक जोनस की नई एल्बम में प्रियंका को हुई एंट्री, भाई जो ने किया खुलासा

नए कलाकार का खुलासा, जिन्हे पसंद है यह फिल्म, वे कर रहे 'SOTY 2' की आलोचना

Saand Ki Aankh : प्रोड्यूसर ने बताया कई एक्ट्रेस ने फिल्म के लिए किया इंकार

कैटरीना चाहती है अब कुछ ऐसा हो जाए, कौन करेगा उनकी ये ख्वाहिश पूरी ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -