दिशा पटानी ने दिखाया अपना सेक्सी शोल्डर, हॉट पोज ने फैंस को किया पागल
दिशा पटानी ने दिखाया अपना सेक्सी शोल्डर, हॉट पोज ने फैंस को किया पागल
Share:

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड ऐक्ट्रेस दिशा पटानी की सेक्सी और हॉट वीडियो हमेशा धमाल मचाती रहती है. इस वीडियो में उनका बोल्ड और हॉट लुक देखने को मिला है. दिशा पटानी का ये हॉट ड्रेस वीडियो यूट्यूब पर मौजूद है जिसमें मीडिया के सामने सेक्सी पोज दे रही हैं और उनका बोल्ड पोज हर किसी को इंप्रेस कर रहा है. दर्शकों को ये लुक बहुत पंसद आ रहा है. 

एमी जैक्सन के मां बनने के बाद भी हॉटनेस बरकरार, इस फोटो की आप भी करेंगे तारीफ

अपने लुक को स्टा​इलिश बनाने के लिए दिशा पटानी ने इस वीडियो में महरून ऑफ शोल्डर ड्रेस धारण कर रखा हैं. उनका ये हॉट लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है. हर किसी को ये लुक काफी पसंद आ रहा है. हर कोई जमकर इस वीडियो की तारीफ कर रहा है. ये वीडियो लेटेस्ट नहीं है लेकिन उनका अंदाज इतना खास है कि लाखों फैंस ने इस वीडियो को देख डाला है. दिशा पटानी हर बार ऐसे ही डिफरेंट लुक और अंदाज में फैंस को दीवाना बनाती रहती है.

इस स्टाइलिश अवतार में मलाइका अरोड़ा लगी लाल परी, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि दिशा पटानी का ग्लैमरस अंदाज इंटरनेट पर खूब छाया रहता है. आए दिन फैंस को ये लुक काफी पसंद आता है. दिशा पटानी की सेक्सी और हॉट वीडियो फोटो फैंस खूब शेयर करते हैं और लाइक करते हैं. दिशा पटानी खुद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अपनी एक से एक सेक्सी वीडियो फोटो को शेयर करती हैं.दिशा पटानी हाल में ही सलमान खान के साथ भारत फिल्म में नजर आईं. इस फिल्म में उन्होंने पहली बार सलमान खान के साथ काम किया और उन्होंने इस फिल्म में स्लो मोशन गाने में आइटम नंबर भी किया. जिसको फैंस की बहुत सराहना मिली.

रिया चक्रवर्ती के किलर लुक ने ढहाया कहर, फटी जींस में आई नजर

सोनाक्षी सिन्हा के सेक्सी फिगर ने देखने वाले को किया बैचेन, अगर देखना है ये हॉट अवतार तो थाम के बैठे जिगर

लीजा हेडन इस वीडियो में बैकलेस आई नजर, फैंस के बैक और फ्रंट चारो तरफ दौड़ी बिजली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -