दिशा की इन हॉट अदाओं पर मर मिटेंगे आप, बिकिनी लुक जीतेगा दिल
दिशा की इन हॉट अदाओं पर मर मिटेंगे आप, बिकिनी लुक जीतेगा दिल
Share:

बॉलिवुड अदाकारा दिशा पाटनी ने काफी कम समय में बॉलिवुड में अपनी एक अलग जगह हासिल कर ली है और एक्ट्रेस दिशा अपनी फिल्मों के अलावा अपनी हॉट तस्वीरों और जिम वाले विडियोज़ को लेकर भी अक्सर चर्चा में बनी हुई रहती हैं. 

बता दें कि तेलुगू फिल्म 'लोफर' (2015) से अपना करियर शुरू करने वाली दिशा अक्सर ही अपने इंस्टाग्राम पर लॉन्ज़री में तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं, जिसमें वह काफी हॉट भी नजर आती  हैं. साथ ही जानकारी के लिए आपको बता दें कि दिशा पाटनी ने बॉलिवुड में अपना डेब्यू क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर बनी फिल्म 'एमएस धोनीः द अन्टोल्ड स्टोरी' से किया था और इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत द्वारा महेंद्र सिंह धोनी का किरदार ऐडा किया गया था.

बता दें कि बाद में दिशा 'बागी 2' फिल्म में नजर आई थीं और इन दोनों ही फिल्‍मों में दिशा के किरदार को खूब सराहा भी गया था. जबकि बाद में वे 'कुंग फू योगा', 'वेलकम टु न्यू यॉर्क' और सलमान के साथ 'भारत' में भी नजर आ चुकी हैं. वहीं इन दिनों दिशा फिल्म मोहित सुरी की 'मलंग' की शूटिंग कार रही है, जिनमे वे आदित्य रॉय कपूर के साथ नजर आने वाली हैं. प्रफेशनल लाइफ के अलावा दिशा पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब खबरों में, उनका नाम आए दिन टाइगर श्रॉफ के साथ जुड़ते रहता है. 

सारा की यह सेक्सी तस्वीर नहीं देखीं तो क्या देखा, इंटरनेट पर मचाया कोहराम

National Kissing Day : शिल्पा ने पति से मांगा चुम्मा, वीडियो वायरल

कुछ ऐसा काम कर गई कृति, फैंस जमकर हुए निराश और फिर एक्ट्रेस ने...'

सारा की यह सेक्सी तस्वीर नहीं देखीं तो क्या देखा, इंटरनेट पर मचाया कोहराम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -