खुद को फिट और हॉट बनाये रखने के लिए इतनी मेहनत करती हैं दिशा, देखें वीडियो
खुद को फिट और हॉट बनाये रखने के लिए इतनी मेहनत करती हैं दिशा, देखें वीडियो
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी अपनी फिटनेस और स्टंट के लिए खूब पहचानी जाती हैं. कई बार उन्हें अपनी फिल्मों में स्टंट करते भी देखा गया है और इसके लिए वो काफी मेहनत भी करती हैं. दिशा जितनी अपने लुक्स को लेकर जागरूक हैं उतनी हो वो अपनी फिटनेस को लेकर भी जागरूक हैं. आपने देखा ही होगा उन्होंने किस तरह से खुद को फिट बनाये रखा है. हाल ही में एक्ट्रेस दिशा पटानी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इसमें आप देख सकते हैं वो कितनी मेहनत कर रही हैं. 

आप इस वीडियो में एक्ट्रेस भारी भरकम वजन उठाती नजर आ रही हैं. दिशा पटानी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. दिशा पटानी का ये वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. उनके फैंस को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है और इसे लेकर वो कई तरह के कमेंट भी कर रहे हैं. एक्ट्रेस दिशा पटानी अपने फिटनेस वीडियो को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. इस वीडियो के अलावा उनकी एक पुरानी फोटो भी खूब वायरल हो रही है. इस फोटो को खुद दिशा ने शेयर किया है.

दिशा की कुछ तस्वीर स्कूबा डाइविंग (Scuba Diving) सीखने के दौरान की है. अपनी इस पुरानी तस्वीर को शेयर करते हुए दिशा पटानी ने लिखा, '2014 की तस्वीर, जब हम स्कूबा डाइविंग सीख रहे थे.' फिल्मों की बात करें तो दिशा पटानी आखिरी बार सलमान खान के साथ फिल्म 'भारत' में नजर आईं थीं. अब दिशा जल्द ही फिल्म 'मलंग (Malang)' में नज़र आने वाली हैं.  इस फिल्म में दिशा के साथ आदित्य रॉय कपूर भी लीड किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म में अनिल कपूर (Anil Kapoor) और कुणाल भी हैं. 

दिशा ने ताजा की सालों पुरानी यादें, शेयर की स्कूबा डाइविंग की ट्रेनिंग के वक़्त की फोटो

आलिया-जैकलीन की राह पर Disha Patani, लॉन्च किया अपना यूट्यूब चैनल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -