टाइगर की गर्लफ्रेंड पर फ़िदा हुए सल्लू मियां, दिया एक और फिल्म का ऑफर
टाइगर की गर्लफ्रेंड पर फ़िदा हुए सल्लू मियां, दिया एक और फिल्म का ऑफर
Share:

बॉलिवुड सुपरस्‍टार सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों को लेकर काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. सलमान जल्द ही फिल्म भारत में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ दिशा पत्नी भी नजर आएंगी. ऐसा लगता है सल्लू मियां इन दिनों दिशा की ऐक्टिंग से खूब प्रभावित हैं. ऐसा इसलिए क्योकि अब उन्‍होंने एक और फिल्‍म का ऑफर दिशा को दिया है.

जी हाँ... हाल ही में फिल्‍म 'बागी-3' से दिशा का पत्ता साफ हो गया है और ऐसे में सलमान खान की ओर से दूसरी बड़े बजट की फिल्‍म का ऑफर मिलना दिशा के लिए बेहद खुशी की बात है. सूत्रों की माने तो सलमान खान ने दिशा को फिल्‍म का ऑफर तो दिया है लेकिन अब तक ये नहीं पता चला है कि वह किस फिल्‍म में दिखाई देंगी. अगर दिशा ने फिल्म के लिए हां कर दी तो फिर वो जल्द ही सलमान खान की दो बड़ी फिल्मो में काम करेंगी. 

वही सल्लू मियां की बात करे तो वो साल 2019 में दो बड़ी फिल्मों में नजर आने वाले हैं. इनमें से पहली फिल्म है 'दबंग' सीरीज और दूसरी 'किक'. इसमें दिशा किस फिल्‍म में नजर आएंगी फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है. वही फिल्म भारत की बात करे तो उसमे दिशा और सलमान के अलावा सुनील ग्रोवर और कैटरीना कैफ भी नजर आएंगे.

सलमान खान के साथ काम करने को बेताब हैं ये एक्ट्रेस

हसीना ने बिकिनी में दिए अश्लील पोज़, देखते ही तेज हो जाएंगी आपकी धड़कने

बिकिनी पहनकर कामुकता से भरे पोज़ दे रही ये हसीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -