मलंग : सेट पर गंभीर घायल हुई दिशा, इस हिस्से में लगी चोट
मलंग : सेट पर गंभीर घायल हुई दिशा, इस हिस्से में लगी चोट
Share:

बॉलीवुड अदालकारा दिशा पाटनी फिल्म भारत की सफलता के बाद अब अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. दिशा फिलहाल आदित्य रॉय कपूर के साथ अपनी फिल्म मलंग की शूटिंग वे कर रही हैं. साथ ही अब खबर है कि उन्हें फिल्म का एक सीक्वेंस शूट करते हुए चोट लगी है. अदाकारा दिशा को मलंग के सेट पर चोट लगने के बाद मेडिकल ट्रीटमेंट भी दिया गया है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, 'दिशा को फिल्म मलंग के एक सीक्वेंस को शूट करते हुए चोट लगी है और उन्हें इसके बाद ट्रीटमेंट दिया गया और वे फिलहाल ठीक हैं. दिशा कुछ समय में अपने शूटिंग शिड्यूल को दोबारा शुरू करने वाली है.'

आ[क यह भी बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब दिशा पाटनी को अपनी फिल्म के सेट्स पर चोट लगी हो. सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म भारत में एक स्टंट करते हुए भी दिशा को चोट लग गई थी, जो अभी तक पूरी तरह से कवर भी नहीं हुई है. डीएनए को दिए एक इंटरव्यू में दिशा ने कहा था कि फिल्म भारत में उनके लिए सबसे कठिन काम किया गया था. उन्होंने कहा, 'ये (स्टंट) अभी तक की सबसे कठिन चीजों में से एक है जो उन्होंने की है. उनके मुताबिक़, मैंने शूटिंग के समय अपने घुटने में चोट लगा ली और फिर उसके बाद भी मुझे फ्लिप, डांस और आग के गोले में से कूद-फांद करनी पड़ी थी. यहां तक कि मेरा घुटना अभी भी पूरी तरह से ठीक नहीं हुआ है.' मलंग फिल्म की बात की जाए तो इसमें आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और कुणाल खेमू भी नजर आएंगे. 

 

कबीर सिंह : उम्मीदों पर खरी उतरी जुनूनी आशिक की कहानी, पहले दिन बंपर कमाई

गूगल ने आज खौफनाक विलेन अमरीश पुरी के नाम किया अपना डूडल

'हवेली पर' बुलाने वाले जल्लाद विलेन का आज है जन्मदिन, देखिए बेस्ट डायलॉग

सनी देओल के बेटे ने म्यूजिक डे को मनाया कुछ इस अंदाज में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -