दिशा के इस स्टंट को देखकर हैरान रह जाएंगे टाइगर श्रॉफ
दिशा के इस स्टंट को देखकर हैरान रह जाएंगे टाइगर श्रॉफ
Share:

महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक 'एम्.एस.धोनी : अनटोल्ड स्टोरी' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री दिशा पटानी पहले ही लाखों लोगों के दिलों में जगा बना चुकी हैं और हाल ही में आई टाइगर श्रॉफ की सुपर हिट फिल्म 'बाग़ी 2' में  उनके डांस से उन्हें लाइम लाइट में हाईलाइट कर दिया है. दिशा पटानी एक बढ़िया डांसर और सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय रहती हैं. उनके सोशल मीडिया प्लेफॉर्म पर काफी फॉलोवर्स हैं. हाल ही में दिशा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो डाला है. जिसे देखकर हर कोई हैरान है. दिशा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

 

Just giving it a try  “front flip”

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

दिशा इस वीडियो में स्टंट करती नज़र आ रह हैं.  वीडियो में वो अपने कोच के साथ 'फ्रंट फ्लिप' की प्रेक्टिस कर रही हैं. उन्होने जबरदस्त फ्लिप मारी है जिसे देखकर हर कोई हैरान है.दिशा ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि मैं फ्रंट फ्लिप की प्रेक्टिस कर रही हैं.गज़ब की बात तो ये है कि इस वीडियो को अब तक 22 लाख से ज्यादा बार देखा जा चूका है.
 बता दें कि दिशा पटानी पिछले महीने रिलीज़ हुई टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बागी 2' में नज़र आईं थीं.  इससे पहले साल 2017 में आई जैकी चैन के की फिल्म  'कूंग फू योगा' में भी नज़र आ चुकी हैं. 

जब शर्मीला भूल गईं फिल्म में लिप्सिंग करना

दीपिका पादुकोण के साथ ये काम करना चाहते हैं राजकुमार राव

Aniversary: करण-बिपाशा ने इस मौके पर एक दूसरे को दिया खूबसूरत सा गिफ्ट....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -