लहंगे पर चोली की जगह ब्रा पहनकर लोगों को दिवाली विश कर रही ये एक्ट्रेस
लहंगे पर चोली की जगह ब्रा पहनकर लोगों को दिवाली विश कर रही ये एक्ट्रेस
Share:

फिल्म बागी-2 में नजर आने वाली मशहूर एक्ट्रेस दिशा पाटनी इन दिनों सोशल मीडिया काफी एक्टिव रहती हैं. दिशा अक्सर ही अपने हॉट और सेक्सी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं जिसके बाद वो चर्चा का विषय बन जाती हैं. दिशा पटानी ने अपने खूबसूरत स्टाइल और सेक्सी ड्रेसिंग सेंस से अपने फैंस को बार बार हैरान करने का काम करती है. हाल ही में दिशा पाटनी ने अपनी फोटो शेयर की हैं जिसमें उनका खूबसूरत अंदाज साफ दिख रहा है. इस बार फिर से दिशा ने अनोखे अंदाज़ में फैंस को दिवाली विश किया है.

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं पेस्टल रंग के लहंगे और खूबसूरत दुपट्टा पहने और हाथों में दीया के साथ दिशा पटानी काफी खूबसूरत लग रही है. लेकिन इस तस्वीर में गौर करने वाली बात यह है कि दिशा ने लहंगे के ऊपर चोली ना पहनते हुए स्पोर्ट्स ब्रा पहनी है. दिशा ने इस सेक्सी अंदाज़ में फैंस को दिवाली विश किया है.

दिशा पटानी अपने इस हॉट लुक के साथ मिलियन डॉलर की मुस्कुराहट और अपने स्लटरी अवतार के जरिए जलवे बिखेर रही हैं. दिशा के इस फोटो को घंटे भर में ही सात लाख से ज्यादा फैंस ने लाइक्स और कमेंट्स करना शुरु कर दिया था. इस समय उनकी ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं.

भारत के सेट से आई सलमान की नई तस्वीरें, दिखेगा उनका पुराना लुक

रेड हॉट ड्रेस में सेक्सी लुक के जरिए फैंस के दिलों में खलबली मचा रही ये अदाकारा

दिशा पटानी का पैंट की चेन खोलते हुए वायरल हुआ सेक्सी वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -