दिशा की इस वीडियो को देख उड़े फैंस के होश, सोशल मीडिया पर कह रहे ये बात...
दिशा की इस वीडियो को देख उड़े फैंस के होश, सोशल मीडिया पर कह रहे ये बात...
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी की मूवी 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' हाल ही में रिलीज की गई। मूवी में दिशा अपने ग्लैमरस और हॉट अंदाज में दिखाई दी। मूवी में अपने काम के लिए प्रशंसा बटोर रही दिशा सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव हैं जहां वो अपने कई सारे दिलचस्प कंटेंट साझा करती रहती हैं। आज अभिनेत्री ने अपना एक हैरतंगेज वीडियो पोस्ट कर अपनी फिटनेस का नमूना पेश कर चुकी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक्ट्रेस ने आज इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो साझा किया है जिसमें वो बैक फ्लिप मारती हुई दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "काश ये बटर की तरह महसूस होता।" वीडियो को देखने के उपरांत निर्देशक पुनीत मल्होत्रा ने भी इसपर अपनी हैरानी जताई है। हम बता दें कि ब्लैक शौर्ट्स और वाइट टी-शर्ट पहनी हुईं दिशा पटानी अपने बहुत कॉन्फिडेंट अंदाज में यहां ये कारनामा करती हुई दिखाई दे रहीं है। स्टाइल हो या फिटनेस, दिशा इन सभी चीजों में अव्वल है। इस वीडियो को देखने के उपरांत फैंस कमेंट कर यही कह रहे हैं और उनकी प्रशंसा कर रहे हैं।

बात करें वर्कफ्रंट की तो दिशा जल्द ही मूवी 'एक विलन रिटर्न्स' में जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया के साथ दिखाई देंगी। इस फिल्म का निर्देशन मोहित सूरी कर रहे हैं।

 

शूटिंग सेट से वायरल हुई सनी लियोनी की तस्वीर, फैंस न पुछा मास्क कहा है...

तो क्या डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी फिल्म 'भूत पुलिस'?

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी हंगामा 2!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -