पर्दे पर नेगेटिव दिखेंगी मलंग एक्ट्रेस दिशा पाटनी, जानिये इस रोल के लिए क्यों किया हाँ
पर्दे पर नेगेटिव दिखेंगी मलंग एक्ट्रेस दिशा पाटनी, जानिये इस रोल के लिए क्यों किया हाँ
Share:

7 फरवरी को रिलीज़ होने वाली फिल्म 'मलंग' इस समय काफी ज्यादा चर्चाओं में है। इसके अलावा अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर और कुणाल खेमू इस फिल्म में लीड रोल निभा रहे हैं। वही उनके साथ दिशा पाटनी भी मुख्य किरदार में नज़र आने वाली हैं। एक्ट्रेस दिशा इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। अभी हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने फिल्म में अपने रोल के बारे में बात की और अपना एक्साइटमेंट लेवल शेयर किया जा रहा है। आइये जानते हैं आखिर क्यों दिशा ‘मलंग’ को लेकर इतनी एक्साइटेड हैं?

फिल्म में दिशा पाटनी के हॉट लुक और आदित्य रॉय कपूर के साथ उनकी केमिस्ट्री के चर्चे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। इसके साथ ही फिल्म का एक रोचक तथ्य ये भी है कि इसमें दिशा पहली बार निगेटिव रोल में नज़र आने वाली हैं। अभी हाल ही में पीटीआई को दिए गए इंटरव्यू में दिशा ने फिल्म में अपने ग्रे करैक्टर के बारे में बात की और इसके पीछे की इंस्पिरेशन के बारे में भी चर्चा की। इसके साथ ही उन्होंने बताया की वो रोल सुनते ही इतना प्रभावित हुईं कि नरेशन के पांच मिनट के अंदर ही उन्होंने रोल को हां कह दिया गया है । 

इसके अलावा उन्होंने बताया कि अपने नेगेटिव किरदार की इंस्पिरेशन उन्हें एंजेलिना जोली से मिली और उनका मानना है कि बात जब ग्रे करैक्टर की आती है तो एंजेलिना से बेहतर कोई भी नहीं है। वही फिल्म में को-स्टार्स के बारे में सवाल पूछे जाने पर दिशा ने कहा कि उन्हें ख़ुशी है कि उन्हें ऐसे लोगों के साथ काम करने का मौका मिला जिनकी वो प्रशंसा करती हैं और उनके काम को सराहती है। वही यदि बात की जाए उन्होंने कहा की वो को-एक्टर्स के साथ बेहद कम्फर्टेबल थीं और यही वजह है की उनकी और आदित्य रॉय कपूर की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री इतनी ज़बरदस्त नज़र आ रही है। इसके साथ ही मोहित सूरी के निर्देशन में बनी फिल्म 'मलंग' 7 फरवरी को सिनेमा घर में रिलीज़ होगी।

'तान्‍हाजी' से अपने फर्स्‍ट लुक टेस्‍ट की तस्वीर साझा करते हुए लिखा प्यारा कैप्शन

आदित्य रॉय कपूर ने योगा किस' के लिए कहा- 'नहीं लगा बिलकुल भी अजीब'

लंबी दाढ़ी, जबरदस्त बॉडी अक्षय कुमार का खतरनाक लुक देख कर हो जायेंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -