वायरल हुआ दिशा का हॉट अवतार
वायरल हुआ दिशा का हॉट अवतार
Share:

एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली दिशा पटानी किसी न किसी कारण सुर्ख़ियों में बानी ही रहती है. दिशा का नया लुक हो या फिर टाइगर के साथ उड़ती लव रिलेशन की खबरें, वह सुर्ख़ियों में अपनी जगह बना ही लेती हैं. हाल ही में दिशा एक बार फिर अपने हॉट फोटोशूट के कारण चर्चा में हैं, और ट्रेंड करने लगी हैं.

दरअसल दिशा विदेश में अपने कथ‍ित बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ के साथ न्यू ईयर हॉलिडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस दौरान वे बीच पर बोल्ड लुक में दिखीं. दिशा ने अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसे 6 लाख लोगों ने लाइक किया है. इससे पहले दिशा ने MAXIM मैगजीन के लिए नवंबर में फोटोशूट कराया था. इसकी पहली तस्वीर उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी.

दिशा इन दिनों टाइगर श्रॉफ के साथ 'बागी-2' की शूटिंग कर रही हैं. फिल्म के फर्स्ट शेड्यूल के खत्म होने पर दिशा ने कई तस्वीरें सोशल मीडिया साइट्स पर पोस्ट की थीं. हाल ही में दिशा ने क्रिसमस पर अपनी खास तस्वीर शेयर की थी. इसमें वे सैंटा के साथ नजर आ रही थी. अभी कुछ दिन पहले दिशा मुंबई एयरपोर्ट पर टाइगर और रणवीर सिंह के मस्ती करती नज़र आयी थी. जहां टाइगर दिशा की गोद में बैठे हुए थे. वह अक्सर अपना बेस्ट टाइम टाइगर के साथ एन्जॉय करती हुई नज़र आती हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

वाइट लुक में खूबसूरत नजर आई दिशा पटानी

बेहद ही हॉट लुक में नजर आई दिशा पटानी

टाइगर की गर्लफ्रेंड का दिखा Hot अंदाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -