इस टीवी एक्टर के प्यार में पागल थीं दिशा पटानी लेकिन इस सच्चाई के पता चलते ही टूट गया रिश्ता

Jun 13 2019 05:00 AM
इस टीवी एक्टर के प्यार में पागल थीं दिशा पटानी लेकिन इस सच्चाई के पता चलते ही टूट गया रिश्ता

आप सभी को बता दें कि आज बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दिशा पाटनी का जन्मदिन है. दिशा अपनी फिल्मों से ज्यादा अफेयर और कपड़ों को लेकर सुर्खियां हांसिल कर चुकीं हैं. 13 जून को जन्मीं दिशा पाटनी ने अपना करियर तेलुगू फिल्म लोफर से शुरू किया था और यह फिल्म साल 2015 में रिलीज हुई थी. वहीं बॉलीवुड में उन्होंने एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी (2016) सेे एंट्री की. आप सभी को बता दें कि साल 2015 में दिशा पाटनी ने टाइगर श्रॉफ के साथ म्यूजिक वीडियो एल्बम किया और इसी वक्त से दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया. वहीं उसके बाद दोनों के बीच अनबन की भी खबरें थीं लेकिन दोनों का अफेयर आज तक चल रहा है. आपको बता दें कि दोनों को अक्सर साथ में इवेंट्स और पार्टियों में देखा जाता है और दोनों आज के समय में खूब पॉपुलर जोड़ी है.

जी हाँ, वैसे आप जानते ही होंगे कि दिशा पाटनी बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं और अक्सर अपने कपड़ों को लेकर ट्रोल होती हैं. वहीं हाल ही में जब फिल्म भारत की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई तो उनकी फटी जींस और ऑफ शोल्डर टॉप को लेकर यूजर्स ने सोशल मीडिया पर ट्रोल कर दिया. आपको बता दें कि दिशा ने अपने अफेयर को लेकर भी खूब सुर्खियां हांसिल की. उनका नाम टीवी एक्टर पार्थ से जुड़ा है. जी हाँ, पार्थ और दिशा ने एक दूजे को काफी समय तक डेट किया लेकिन उसके बाद खबरें आईं कि पार्थ विकास को डेट कर रहे हैं और इस कारण दोनों का रिश्ता टूट गया. वहीं दिशा अपनी बोल्ड फोटोज के कारण भी कई बार ट्रोलिंग का शिकार हो चुकीं हैं.

हाल ही में अपने जन्मदिन के बारे में बात करते हुए दिशा पाटनी ने कहा कि 'यह बहुत ऑकवर्ड होता है. अचानक एक दिन आपको ढेर सारा अटेंशन मिलता है. हर कोई मैसेज और फोन करता है लेकिन अगले ही दिन सब खत्म. तब आपको लगता है कि ओह यह तो खत्म हो गया है. मैं समझ सकती हूं कि यह बहुत अजीब है लेकिन मुझे याद नहीं जब मैंने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया हो.'

Article 15 : एक दम धाँसू है 'रैप सॉन्ग'...शुरू करें क्या

इस गाने पर सपना की एंट्री से बेकाबू हुईं भीड़, पुलिस ने जमकर बरसा दी लाठियां

भारत : जमकर आग उगल रही सलमान-कैटरीना की केमिस्ट्री, 7 दिन में इतना कलेक्शन