दिशा की इस तस्वीर को देखकर भड़के लोग, कहा- 'इसको तो देश से बाहर...'
दिशा की इस तस्वीर को देखकर भड़के लोग, कहा- 'इसको तो देश से बाहर...'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी आए दिन अपने हॉट लुक से सभी को मदहोश कर देती हैं. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों से अधिक अपनी खूबसूरतनेस के कारण चर्चा में बानी रहती हैं. ऐसे में आप देख सकते हैं इस समय सोशल मीडिया पर वो अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग बनाकर रख चुकीं हैं और लोग उनके दीवाने हैं. ऐसे में आए दिन वह अपनी कोई खूबसूरत तस्वीर सोशल एकाउंट पर शेयर करती हैं जिसे देखकर लोग उनके तारीफों के पूल बांधते हैं लेकिन कई लोग उन्हें ट्रोल भी करते हैं.

हाल ही में अपनी एक खूबसूरत फोटो के लिए दिशा को ट्रोल्स का शिकार होना पड़ा है. जी हाँ, लोगों ने दिशा की इन ड्रेस फोटोज पर भद्दे कमेंट्स किए हैं और उन्हें भला बुरा कहा है. जी दरअसल, हाल ही में दिशा पाटनी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर ब्लू ड्रेस में बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की है और इस फोटो में वह एक ब्रैंड के प्रमोशन कर रहीं हैं. वहीं उनकी इस तस्वीर को देखने के बाद लोगों को उनपर बुरी तरह गुस्सा आ गया व उन्हें ट्रोल करने में लगे गए हैं.

इस तस्वीर पर लोगों के कमेंट्स में उन्हें बुरा से बुरा लिखा है. एक यूजर ने लिखा है- 'कितना ठीक है ना? देश के दशा इतने बेकार है व आपको बस यही कार्य करना है. आपके लिए तालियां'. इसी के साथ दूसरे यूजर ने लिखा है- 'तुम्हें इस अंदाज में देखकर यही लगता है कि तुम्हें देश से बाहर कर देना चाहिए'. एक अन्य ने लिखा है, ''देश पर संकट दिख रहा है.'' आपने दिशा को फिल्म 'धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' में देखा होगा और आए दिन उनका नाम टाइगर श्रॉफ से जुड़ता रहता है.

प्रधानमंत्री मोदी को इस निर्माता-निर्देशक ने कहा 'बहरा-गूंगा प्रधानसेवक'

वरुण धवन की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी का पहला गाना रिलीज़, 'मुकाबला' में दिखा जबरदस्त डांस

दीपिका ने बताया फिल्म छपाक का पसंदीदा सीन, एक्सपीरियंस को लेकर किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -