मलंग में दिखा दिशा का बिकिनी लुक, रंग लाइ घंटों वर्कआउट की मेहनत
मलंग में दिखा दिशा का बिकिनी लुक, रंग लाइ घंटों वर्कआउट की मेहनत
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी इन दिनों अपनी आने वाली नई फिल्म मलंग के शूट में व्यस्त हैं. वह इस फिल्म के लिए खूब मेहनत कर रहीं हैं और हाल ही में रिलीज हुए ट्रेलर में दिशा पाटनी बिकिनी अवतार में दिख रहा है जो सभी को खूब पसंद आ रहा है. जी हाँ, बिकिनी में दिशा की फिटनेस भी साफ दिख रही है और इसी के कारण इस समय उनकी जमककर तारीफें हो रहीं हैं. इंस्टाग्राम पर साफ़ नजर आ रहा है कि दिशा के फैन्स उनका ये लुक देखकर खूब एक्साइटेड हो रहे हैं. इस समय उनका थोड़ा ही लुक सामने आया है लेकिन उनका लुक दिल को छू लेने वाला है.

इस समय दिशा पटानी का ये लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों के दिलों को छू रहा है. वैसे मलंग के इस बिकिनी लुक के लिए दिशा पाटनी ने लगातार वर्कआउट किए हैं जो वह पहले भी बता चुकीं हैं. उन्होंने अपनी इस फिल्म के लिए घंटों जिम में पसीना बहाया है और जिम में वेट-लिफ्टिंग के साथ दिशा क्रॉसफिट पर भी काफी ध्यान देती थीं. खबरों के मुताबिक उन्होंने यह सब अपने बिकिनी लुक के लिए किया है ताकि वह सेक्सी नजर आए. वैसे तो आए दिन बिकिनी में अपनी तस्वीरें शेयर करना कोई भी दिशा से सीख सकता है.

एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपना नया लुक हमेशा फैन्स के साथ शेयर करने में आगे रहती हैं और उनका हर लुक फैंस के दिलों को छू जाता है. फिलहाल फैंस उनका मलंग फिल्म में शानदार लुक देखने को बेताब हैं.

सिर्फ जवानों में ही नहीं बल्कि बूढ़ों में भी जवानी भर देगी, इस हॉट मॉडल की तस्वीरें

रिलीज़ हुआ 'जय मम्मी दी' का नया पोस्टर, फूलों की लड़ी में उलझे नज़र आए सनी और सोनाली

सामने आया 'शिकारा द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ कश्मीरी पंडित' का नया पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -