दबंग खान के साथ एक और फिल्म में नज़र आने वाली है टाइगर की गर्लफ्रेंड
दबंग खान के साथ एक और फिल्म में नज़र आने वाली है टाइगर की गर्लफ्रेंड
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी की किस्मत भी कुछ कम नहीं है. उन्हें भी एक के बाद एक फिल्में मिलती ही जा रही हैं और भी अच्छे बजट वाली. दिशा इस वक्त सलमान खान के साथ 'भारत' फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि इस फिल्म के बाद दिशा एक और फिल्म में दबंग खान के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. जी हाँ, सलमान खान के साथ काम करना यानी अपनी करियर की नई राह देना. 

एक रिपोर्ट के अनुसार दिशा पाटनी 'भारत' फिल्म के बाद 'किक 2' फिल्म में नजर आएंगी. जानकारी के लिए बता दें, कुछ दिन पहले दिशा को साजिद नाडियाडवाला के ऑफिस जाते हुए देखा गया था. कहा जा रहा है कि दिशा पाटनी का साजिद के ऑफिस जाना 'किक 2' की ओर ही इशारा करता है. खबरों की मानें तो दिशा पाटनी का 'किक 2' में अहम रोल है. हालांकि क्या किरदार निभाएंगी इस बात की कोई जानकारी नहीं मिली है. कहा जा रहा है कि 'किक 2' की शूटिंग इस साल के आखिर तक शुरू हो सकती है. आप जानते ही होंगे 'किक 2' फिल्म साल 2014 में आई 'किक' फिल्म की फ्रेंचाइजी है. इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला ने डायरेक्ट किया था. 

फिल्म 'भारत' में दिशा पाटनी के रोल की बात करें तो इसमें सलमान की बहन का रोल निभाती दिखेंगी. इस फिल्म में दिशा के अलावा कटरीना कैफ, तब्बू, नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर भी हैं. सलमान के साथ दिशा की यह पहली फिल्म है. फिल्म ‘भारत’ साल 2014 में आई दक्षिण कोरियाई फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ की कहानी पर आधारित है.

#MeToo : हिरानी पर लगे आरोप के बारे में विंता नंदा का आया रिएक्शन

Song Out : मेहनत और सपने पूरे होने की उम्मीद जगाता 'गली बॉय' का यह गाना

First Poster : बंदर के साथ नज़र आये अजय देवगन, जल्दी ही आएगा TotalDhamaal का ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -